April 16, 2024

चोरी किये माल मशरुका समेत एक बिना नम्बर की पीकअप जप्त

पावटा (अजय शर्मा)

पुलिस अधिक्षक आईपीएस सुश्री ज्येष्ठा मैत्रयी के निर्देशन में अपराधों पर अंकुश लगाने तथा वर्तमान में हुई वारदातों का शीघ्र खुलासा करने के लिये जिलेभर में एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान को सफल बनाने की मूहिम में कार्य करके हुए अति. पुलिस अधिक्षक नेम सिंह के निर्देशन में डिप्टी रोहित सांखला के सुपरविजन एवं प्रागपुरा थाना प्रभारी राजेश मीणा के नेतृत्व में चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया।

थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया की परिवादी प्रागपुरा निवासी मुमताज लुहार ने पुलिस में रिपोर्ट दी कि मेरी ट्राली बनाने की दुकान से ट्राली के दो चेचिस व अन्य सामान चोरी हो गया व इसी प्रकार परिवादी बनवारी लाल यादव प्रागपुरा ने प्रकरण दर्ज करवाया की मेरी ट्रोला बनाने की दुकान से ऑक्सीजन सलेण्डर व अन्य सामान चोरी हो गया। प्रागपुरा थाना पर दर्ज प्रकरण में पुलिस ने चोरी कि वारदातों का खुलाशा करते हुए बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्रागपुरा थाना पर गठित टीमों ने वारदातों का खुलासा करते हुये चोरी किया सामान बरामद कर मुलजिमान मनोज पुत्र हंसराज गुर्जर (20) गोनेडा थाना पनियाला, महेश पुत्र शीशराम गुर्जर (19) निवासी छांटकिया बिलाठ थाना बानसुर, विजय पुत्र शिम्भू जाट निवासी छानी की ढाणी तन वीर तेजाजीनगर थाना प्रागपुरा, हेमचन्द पुत्र बहादुर खटीक (33) निवासी थनवास थाना नागंल चौधरी को गिरफ्तार कर घटना में काम लि जा रही एक बिना नम्बर कि पीकअप को जप्त किया है। गिरफ्तार अभियुक्तो से पूछताछ जारी है।