April 28, 2024

राजस्थान अपने राजपूती शानोशौकत सभ्यता और सुंदरता के लिए तो विश्व में प्रसिद है ही वहीं राजस्थान अपने रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधानो के लिए भी विश्व प्रसिद है.देश में किसी भी तरह का फैशन आया और गया, लेकिन बंद गले का जोधपुरी कोट, जयपुर प्रिंटेड शर्ट तो आज भी फैशन की दुनिया का बेताज बादशाह बना हुआ है.जहां बात सभ्यता और सुंदरता को एक ही साथ जोड़ने की हो तो राजस्थानी कपड़ों के आगे कुछ नहीं टिकता.

फेस्टिवल एवं शादी के इस मौसम में आपको शादी सामारोह और स्वागतम सामारोह में शामिल होने के कई सारे निमंत्रण आते होंगे. हम भारतीय पार्टी और समारोह के बड़े ही शौकीन होते है. इसी वजह से भारत में एक ही शादी में चार अलग अलग सामारोह रखे जाते है। इसलिए हमे हर समारोह के लिए एक से एक बेहतरीन कपडों और साज-सजावट की चीजो के बारे में सोचना होगा।

पर कोई बात नहीं, हमारे पास आपके लिए एक सम्पूर्ण मार्गदर्शन है. जिससे आप हर सामरोह के लिए कपड़े, पोशाक, और अन्य साज-सजावट की चीजे चुनने में सहज महसूस करेगे. अच्छे काम में देरी कैसी ! तैयार हो जाइए , हर समारोह के लिए अपने आपको आधुनिक फेशन के साथ सजाने के लिए “तिरुपति फैशन डिजाइनर” वैशाली नगर जयपुर के साथ

जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस मेन्स वियर का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में वैशाली नगर जयपुर में सर्वश्रेष्ठ कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,शेरवानी, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा मेंस प्रिंटेड शर्ट,बच्चों की शेरवानी, राजपूताना पहनावा की बेस्ट कलेक्शन से अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

जयपुर के लोग हो या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभी “तिरुपति फैशन डिजाइनर” वालों के यहां के कपड़ो के दीवाने है.जहां से आप इतनी कम कीमत में ऑल ब्रांडेड लीलन क्लब के कपड़े खरीद सकते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. बढ़िया क्वालिटी और कंपनी के वस्त्र जिनमें रेमंड्स, सियाराम, ओसिम, लिलन क्लब,आदि “तिरुपति फैशन डिजाइनर”की शॉप में आपको बहुत ही कम दामों पर आसानी से मिल जाएंगे.

“तिरुपति फैशन डिजाइनर” के संचालक राहुल स्वामी और केशव स्वामी ने बताया की उन्होंने जयपुर के वैशाली नगर में कुछ अलग करने की सोची और करीब 5 साल पहले तिरुपति फैशन डिजाइनर के नाम से मेन्स की ड्रेस का काम शुरू किया और आज अपनी दमदार और विश्वास जनक क्वॉलिटी के कारण मेन्स वेडिंग वियर वर्ग में जयपुर (वैशाली नगर) में अपनी अलग पहचान बनाई.

तिरुपति फैशन डिजाइनर की पहचान बेस्ट कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,साफा-शेरवानी,सफारी सूट,मेंस डिज़ाइनर सूट, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा, प्रिंट शर्ट, आदि है.

Tirupati Fashion Designer:Shop No. 21, Ist & Ilnd Floor, Near Jodhpur Sweet, Nursery Circle, Vaishali Nagar, Jaipur-302021 (9636877707,9057939530)