May 12, 2024

जयपुर भ्रमण पर आये लोग अक्सर यहां के बढ़िया स्वादिष्ट खाने पीने की मशहूर चीज़ों के बारे में भी जानना चाहते हैं।क्योकि हम कहीं भी चले जाये पर कुछ अच्छा खाने को ना मिले तो पूरा ट्रिप ख़राब हो जाता है। इसलिए हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जो अपने स्वाद के कारण सिर्फ जयपुर में ही नहीं बल्कि दूर दूर तक काफी मशहूर है..

जयपुर में पहली बार #भटूरे-शटूरे(रजौरी वाला.. दिल्ली)

आपके शहर जयपुर के जायके की बात ही निराली है। अगर आपने यहां की मशहूर “भटूरे शटूरे”वालों के ख़ास छोले बटुरे, राजमा चावल, और स्पेशल लस्सी का लुत्फ न उठाया तो यकीन मानिए कि आपकी यात्रा अधूरी है।

जब कुछ चटपटा खाने का मन होता है तो दिमाग में बस, दिल्ली के स्पेशल छोले पनीर भटूरे की ही पिक्चर बनती है. अगर आप दिल्ली के स्पेशल चटपटे फूड खाने के शौंकीन है. और कहीं ना कहीं आप का मन दिल्ली के मशहूर छोले पनीर भटूरेस्पेशल राजमा चावल, छोले चावल का कर रहा है तो सोचना कैसा चले आईए जयपुर में “भटूरे शटूरे” ( रजौरी वाला.. दिल्ली ) पर

जी हाँ अब दिल्ली के बेहतरीन कारीगरों के द्धारा दिल्ली के शुद्ध एवं चटपटे मसालों से निर्मित मशहूर पिंडी स्पेशल छोले पनीर भटूरे, पुलाव का मजा अब दिल्ली से सीधा आपके शहर जयपुर में

जहां दिल्ली के शुद्ध एवं चटपटे मसालो से तैयार की हुई खाने का अपना अलग ही मजा है। जिनके खाने की खुशबू से ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है यहां मिलने वाले फ़ूड जैसे पिंडी स्पेशल पनीर छोले भटूरे,दिल्ली के खास राजमा चावल और भी काफी तरिके के फ़ूड आपको खाने को मिलेंगे।

वही भटूरे शटूरे वालों के यहाँ आपको कढ़ी-चावल, छोला-चावल, स्पेशल वीरे दी लस्सी के साथ-साथ चटपटे बूंदी रायते का ऑप्शन भी मिल जाता हैं।

रेस्टोरेंट के संचालक गुरदीप सिंह अपने खाने को प्यार करते हैं और मेहमाननवाजी के लिए खुद को हमेशा तैयार रखते हैं यही कारण है की आज भटूरे शटूरे” ( रजौरी वाला.. दिल्ली ) जयपुर में अपनें व्यजनों में बढ़िया मसाले और अदबुध स्वाद के लिए काफी कम समय मशहूर(FOMOUS) हो गए।

यह रेटोरेंट सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जाना जाता है। खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते। यहां पर खाने का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम उतने ही कम हैं। यह रेस्टोरेंट इतना मशहूर है कि यहां हर लोगों की भिड़ लगी रहती है।

इनका अपने काम के प्रति लगाव और बेहतर स्वाद के कारण आज जयपुर में अपनी एक जगह बना चुके है। जो कोई एक बार इनके यहाँ का फूड चख लेता है तो वो इनके स्वाद का मुरीद हो जाता है, ।

शाम के टाइम यह जगए अपनी पूरी रंगत में आ जाती है और यहां फूड खाने वालों की काफी भीड़ नजर आती है। यहां आप अपने पूरे परिवार एवं अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के परोसे जाने वाले हर किस्म के लजीज डिश का मजा ले सकते हैं।

#DelhiStyle #CholeBhature#in#Jaipur

Shop no. 4, opposite Prg World School, Heera Nagar, Shalimar Garden, Jaipur, Rajasthan 302021 ( 6378559339 )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *