April 28, 2024

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

कस्बे के बानसूर रोड़ पर पैट्रोल पम्प के सामने गोकुल सरोवर कॉलोनी में प्रोपटी डीलर द्वारा कॉलोनी काटे जाने के दौरान कॉलोनी को इलैक्ट्रिक फाइड नहीं कराया गया जिसका विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। उल्लेखनीय है कि कॉलोनीवासियों ने स्वयं के खर्चे से कॉलोनी के गेट पर ट्रांसफार्मर लगवाया था, ट्रांसफार्मर पर कुछ लोगों द्वारा अवैध तार डालकर आए दिन बिजली चोरी की जा रही है, जिससे डीपी पर अधिक लोड पड़ता है व डीपी फाल्ट हो जाती है।

लाईट के कम वोल्टेज होने के कारण विद्युत उपकरण जल जाते हैं। इस समस्या के बारे में कॉलोनीवासियों ने कई बार विधुत विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया, लेकिन विभाग द्वारा समस्या का समाधान नहीं किया गया। विगत रात्रि को बिजली चोरो ने डीपी के तार काट दिए जिससे रात को कॉलोनी में अंधेरा हो गया। वहीं बिजली चोर कॉलोनी वालों से झगड़े पर भी उतारू हो गये।

मौके पर पुलिस ने पहुँचकर मामला शांत करवाया। गुरूवार को सैकड़ों की संख्या में कॉलोनीवासियों ने एईएन सीताराम जांगिड़ को ज्ञापन देकर समस्या से अवगत करवाया। वहीं थानाधिकारी सवाई सिंह को भी ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान लोकेश शर्मा, डॉ. वेदप्रकाश सिरोहीवाल, अशोक नरूका, दिनेश शर्मा, सतीश चौधरी, जगत सिंह पंजाबी, जीतू शर्मा, रतनलाल, राजेश, टेकचन्द समेत अनेक महिलायें भी मौजूद रही।

तहलका डॉट न्यूज