April 28, 2024

जयपुर (जे.पी शर्मा) :राष्ट्रीय परशुराम सेना राजस्थान के द्वारा शिक्षा के क्षेत्र मे अनुपम पहल राष्ट्रीय परशुराम सेना राजस्थान ने इस कोरोना काल खंड को देखते हुए कक्षा 1 से 8 वी तक ऑनलाइन क्लास की शुरुआत कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष सुनील पीढ़ी ने कहा कि कोरोना काल मे काम काज व्यवसाय नौकरी सभी आमदनी के सोत्र बंद है घर का मासिक खर्चा चलाना भी बहुत मुश्किल हो रहा है।बच्चे हमारे देश का भविष्य है और पिछले सत्र से ही स्कूल बंद है और अगर स्कूल वाले क्लास लेते है तो फीस मांगते है ऐसी स्थिति मे फीस देना मुमकिन नही है और फीस के अभाव मे बच्चे शिक्षा से वंचित हो रहे है।इसी आपदा के समय को देखते हुए महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमति दीप्ति तिवारी जी के नेतृत्व मे 15 मई से क्लास शुरू होने जा रही है जो भी अभिभावक अपने बच्चों को पढ़ाना चाहते है वो संगठन के 9929888233 पर रजिस्ट्रेशन करवाये।

इस मौके पर महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दीप्ति तिवारी जी ने कहा कि राष्ट्रीय परशुराम सेना का एक ही लक्ष्य है कि पैसों के अभाव की वजह से कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे।
इस मौके पर प्रदेश महामंत्री श्यामसुंदर कटारा,प्रदेश सचिव नेत्रकमल मुदगल,प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र मोहन शर्मा,संभाग प्रभारी ब्रजभूषण शर्मा,जिला प्रभारी विनोद चतुर्वेदी और कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज