April 28, 2024

जयपुर-रॉयल ग्रुप द्वारा कोविड-19 वैश्विक महामारी में किए गए उत्कृष्ट सेवा के लिए मीडिया के कोरोना कर्मवीर योद्धाओं को सम्मानित किया गया।रॉयल ग्रुप के द्वारा आज सम्मानित किए गए पत्रकारों में तहलका न्यूज़ के भरत शर्मा, दैनिक लोकमत के राजेंद्र सिंह राठौड़, TV9 के जितेश जेठानंदानी, उन्नति एक्सप्रेस के भंवर सिंह शेखावत, दैनिक बढ़ता राजस्थान के खलील कुरैशी, हमारा समाचार के रामनिवास चौधरी, इंडिया न्यूज़ के शंभू सिंह, बसंत पांडे, रूरल न्यूज़ डायरी के लोकेंद्र सिंह को रॉयल ग्रुप द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट कर सभी को सम्मानित किया गया।रॉयल ग्रुप 36 कौम के लिए हमेशा बढ़-चढ़कर समाज हित में कार्य करता है।

कोरोना संकट काल में रॉयल ग्रुप के द्वारा राशन वितरण, भोजन वितरण के साथ सैनिटाइजर, मास्क आदि सामग्री 36 कौम के जरूरतमंद एवं असहाय लोगों में जयपुर शहर व आसपास के क्षेत्रों में लगभग 30 टीमें बनाकर वितरण किया गया। इनके इस कदम को जयपुर शहर में बहुत प्रशंसा मिली।


रॉयल ग्रुप के द्वारा समय-समय पर ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया जाता है। जिसमें सैकड़ों रॉयल ग्रुप के सदस्य बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इसके साथ ही रॉयल ग्रुप मजबूर और बेसहारा लोगों एवं गरीब कन्या के विवाह में उन लोगों की आर्थिक मदद भी करता है।
इस अवसर पर रॉयल ग्रुप के संस्थापक रविंद्र सिंह चिंडालिया ने बताया कि रॉयल ग्रुप एक सामाजिक संगठन है। और हमारा एकमात्र ध्येय समाज के कमजोर और जरूरतमंद लोगों की सेवा करना है।

इस अवसर पर रॉयल ग्रुप के मनवीर सिंह केराप, हर्षवर्धन सिंह लूहाकना, शेर सिंह सिंगोद, महिपाल सिंह खारड़िया, गजराज सिंह नाथावत आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तहलका. न्यूज़-कमल शर्मा