April 26, 2024

जोधपुर-आम आदमी पार्टी की राष्ट्र निर्माण यात्रा चौथे दिन बीकानेर से आरंभ होकर नोखा, डीडवाना होते हुए जोधपुर पहुंची। प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट के नेतृत्व में यह यात्रा बुधवार को सर्वप्रथम 5 बजे कार्यकर्ताओं के साथ जागरण के साथ दिन की शुरूआत हुई। दिनचर्या के अनुसार प्रतिदिन प्रति यात्री 5 घरों में डोर टू डोर जाकर प्रातः 9 बजे तक जनसंपर्क किया गया और लोगों से चर्चा की गई।
घर घर जाकर पंपलेट बांटे गए। समर्थकों के घरों पर एवं सार्वजनिक स्थलों पर बैनर पोस्टर लगाए गए। इसके बाद नोखा पहुंचने पर अंबेडकर सर्किल पर यात्रा का भव्य स्वागत हुआ!

प्रदेशाध्यक्ष रामपाल जाट ने दर्जनों लोगों को पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर नोखा के सभी 45 वार्डों में आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़ने की घोषणा की। प्रदेश संगठन सचिव गिरिराज सिंह खंगारोत ने बताया कि यह यात्रा गुरुवार को जैतारण ब्यावर होते हुए अजमेर पहुंचेगी तत्पश्चात शुक्रवार को उदयपुर और शनिवार को कोटा पहुंच जाएंगी। इन जगहों पर पत्रकार वार्ता का आयोजन व कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात और जनता से संवाद होगा। 9 मार्च से 13 मार्च तक होली पर्व के चलते यात्रा को विराम दिया गया है।

तहलका. न्यूज़