May 20, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपका सफ़ल होना निश्चित है.

हम आपको इंदौर के उस फ़ास्ट फ़ूड वाले के बारे में बताने जा रहे है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं. इंदौर छप्पन दूकान चौपाटी ,स्थित “Ice Ball Slice Square” के यहां लगने वाली भीड़ को देख लोग चौक जाते है.काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है.हम बात कर रहे है .

Ice Ball Slice Square

Ice Ball Slice Square संचालक तुसार,अतुल,राजू,राकेश जिन्होंने 10 साल पहले छप्पन दूकान से अपने काम की शुरुवात की.अपने फ़ूड में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है,इनके फ़ूड बनाने की वो खूबियां भी पुरानी हैं जो जीभ को बुरी तरह से व्याकुल कर देने का सामर्थ्य रखती हैं. यहां की मशहूर सेंडविच,और खास आइस डिश गोला खाने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते है.

जो लोग सैंडविच,पिज़्ज़ा,पास्ता,मैग्गी,डिश गोला खाने के शौकीन है. उन्हें एक बार इंदौर में Ice Ball Slice Square” पर जरूर जाना चाहिए.यह दूकान सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.यहां की शुद्ध मसालों से बनी चटपटी व लजीज फ़ूड की सुगंध सभी को अपनी ओर खींचती है.चटपटा व स्वादिष्ट फ़ूड खाने के शौकीन लोग हर शाम को इनकी दुकान पहुंच जाते हैं.अमूल बटर के साथ बनीं यहां की सैंडविच को जितना शहर के लोग पसंद करते हैं उतना ही यहां आने वाले सैलानी भी.

साथ ही साथ यहां केआइस गोला की खास डिमांड है. अपने अनोखे स्वाद के चलते यह भीषण गर्मी में न केवल लोगों का गला तर करता है बल्कि, लू और डिहाइड्रेशन से भी बचाता है. गर्मियों के मौसम में ठंडी चीजें खाने का दिल करता हैं और यह जरूरी भी है कि आप अपने खाने में ज्‍यादा से ज्‍यादा ठंडे पदार्थों का इस्‍तेमाल करें. इससे आपके शरीर का तापमान नियंत्रित रहेगा.

यहां आप काफी तरीके के फलवेर वाले बर्फ के गोले का आनद ले सकते है.रबड़ी गोला,ड्राई फ्रूट,चॉकलेट,कच्चा पक्का आम, और भी 30 तरिके के गोला आपको खाने को मिलेगी. 

तहलका.न्यूज़