May 4, 2024

खाना हमारे जिंदगी का बहुत ही जरूरी हिस्सा है. और अगर कहीं आप खाने-पीने के शौकिन हैं तो घूमने से ज्यादा फोकस वहां की मशहूर डिशेज़ में होता है. वैसे एक बात तो है रेस्टोरेंट और होटलों में मिलने वाले से ज्यादा स्वाद स्ट्रीट फूड्स में होता है. और दूसरी खासियत कि जहां होटलों में इन डिशेज़ को खाने के लिए अच्छे-खासे पैसे देने पड़ते हैं वहीं स्ट्रीट फूड्स आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ते. तो अगर आप भी इंदौर एन्जॉय करने आएं हैं तो वहां की खास जगह के बारे में जान लेना जरूरी है. तो जानेंगे इंदौर के अनोखे स्वाद के बारे में.

“S.K PAL”दाबेली सेंटर

दाबेली गुजरात का लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है. यह दिखने में बर्गर जैसा लगता है लेकिन इसका स्वाद एकदम हटकर है. इसका खट्टा, मीठा, तीखा और नमकीन स्वाद आप सभी को बहुत पसंद आयेगा.लेकिन दाबेली का स्वाद आप सिर्फ गुजरात और मुंबई की सड़कों पर ही नहीं बल्कि इंदौर आकर भी ले सकते है.मुंबई का अमूल बटर में दाबेली और बर्गेर का स्वाद अब इंदौर जिसे फ़ूड कैपिटल नगरी खा जाता है वहां के लोगो पर सिर चढ़ के बोल रहा हैं.

इंदौर के अम्बेडकर नगर में ”S.K PAL”दाबेली सेंटर की दूकान का स्वाद लोगो को कुछ ऐसा लगा की लोगो की भीड़ यहां देर रात तक लगी रहती है.लोग यहां खाने के साथ घर के लिए भी पैक कराकर के ले जाते दिखाई देते है.यहां आपको इंदौर का सबसे अच्छा गुजरात और मुंबई का लोकप्रिय दाबेली खाने के लिए मिलेग़ा.लोकप्रिय स्ट्रीट फूड में शामिल दाबेली आज इंदौर में भी अपनी पहचान बना चुका है.पाव के अंदर चटनी की लेयर और बटाटा वड़ा लगाकर सर्व होने वाला दाबेली और बर्गेर बहुत ही चटपटा और मसालेदार स्नैक्स है.

बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी यहां के फेवरेट स्नैक का स्वाद लेते नज़र आते है.अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्बुध स्वाद के कारण ”S.K PAL” आज इंदौर के कई हिस्सों में अपनी पहचान बना चुके है.तो सोचना कैसा अगर आप भी कभी इनकी दूकान की तरफ जाये तो यहां का स्वाद लेना बिलकुल ना भूले.

 Ambedkar Nagar, Indore, Madhya Pradesh 452001

Opens soon ⋅ 11:00PM

Phone: 077730 40282