May 18, 2024

जूस,शेक के दीवाने को हम बता रहे हैं इंदौर में जूस की एक खास दुकान के बारे में जहां का स्वाद आपका दिन बना देगा… इंदौर- मनोरमागंज, न्यू पलासिया की मशहूर जूस की दूकान ‘ Coksa Cafe And Juice Bar के जूस और शेक्स वाक्य ही काबिल-ए-तारीफ हैं. शाम होते-होते जूस और शेक्स पीने वालों का मेला इस बात का गवाह है. मार्च से अक्टूबर तक सिर्फ मैंगो शेक पीजिए या सारा साल चॉकलेट, वनीला और बटर स्कॉच शेक, मजा आ जाएगा. तारीफ के पीछे राज है दूध, फ्रूट और आइसक्रीम जो की बेस्ट क्वॉलिटी के इस्तेमाल किये जाते है.

इंदौर वासियो के स्वाद में निरन्तर शुद्धता व ताजगी के साथ मिठास घोलने का कार्य गंगा प्रसाद यादव ने किया और आज इस काम को बखूबी संभाल रखा है.इनकी शेक्स और जूस में ऐसा स्वाद है की बड़े से बड़ा नेता हो या अभिनेता या फिर विदेशी सैलानी सभी यहां के शेक्स और जूस के दीवाने है. दूध, केसर, बादाम, काजू, पिस्ता, इलाइची, को मिलाकर बनाये जाते हैं. लाजवाब शेक्स,और जूस आपका अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है.परम्परगत तरीके और देशी स्वाद का धयान रखते हुए शुद्ध दूध,केसर ईलायची,पिस्ता ,बादाम आदि पौस्टिक तत्वों के मिश्रण से तैयार शेक्स और जूस जो अपने आप में शुद्ध व स्वास्थय वर्धक है.

समय के साथ जैसे-जैसे व्यापार बढ़ता गया, वैसे-वैसे जूस,और शेक, ने भी अपने रंग बदले और समय को देखते हुए इसमें किस्में जुड़ती गईं.लेकिन कवालिटी को लेकर उन्होंने कभी कोई समझौता नहीं किया. दूध से लेकर फलों तक सभी चीजों को जांचने-परखने के बाद ही उनका इस्तेमाल किया जाता है.

Coksa Cafe And Juice Bar अपने जूस से इंदौर में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है.यहां आप 26 तरीके के जूस साथ ही साथ स्ट्रीट फ़ूड का आनद ले सकते है जिनमे स्पैशल सीताफल, आम,-बादाम मिक्स,चोकलेट, रेगुलर शेक,ड्राई फ्रूट शेक,कोल्ड कॉफ़ी,हॉट कॉफ़ी,हॉट टी और भी काफी तरिके के जूस और शेक्स आपको पिने को मिलेंगे.

साफ़-सुथरी इस दूकान पर सुबहे से ही अलग-अलग किस्म की शेक्स बनने का सिलसिला शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है. आपकी इंदौर यात्रा तब तक अधूरी है. जब तक आप “ Coksa Cafe And Juice Bar ” के यहाँ के जूस और शेक का आनंद नही ले लेते.  

Manoramaganj, behind sanghi moter, New Palasia, Indore, Madhya Pradesh 

Ambedkar Nagar, Indore, Madhya Pradesh 452001

Opens soon ⋅ 11:00PM

Phone: 98277 17174