April 26, 2024

दुनिया भर में बच्चों से लेकर बड़ों तक में फास्ट फूड का काफी क्रेज बढ़ गया है. छोटे से लेकर बड़ी पार्टियों में इसका प्रचलन आम हो गया है.आजकल बाजार के हर चौराहे पर फास्ट फूड कॉर्नर हैं.अगर आप भी फास्ट फूड खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे (झीलों की नगरी) उदयपुर में एक ऐसे फास्ट फूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने,french fries,noodle stick,masala french fries,peri-peri में बढ़िया स्वाद के लिए उदयपुर में काफी मशहूर है..

मशहूर(FOMOUS) फ़ास्ट फ़ूड शॉप उदयपुर“CRAVE EAT REPEAT”: Saheli Marg, Near UTI Circle,पर स्थित मशहूर फ़ास्ट फ़ूड शॉप “CRAVE EAT REPEAT” का आप बेहतरीन स्वाद चखना बिल्कुल न भूलें.अगर आप फास्ट फूड यानी,french fries,noodle stick,masala french fries,वेज रोल,स्वीट चिल्ली पटैटो,मैग्गी,सैनविच,बर्गर खाने के शौकीन हैं तो इनके कैफ़े का स्वाद आपका दिल जरूर जीत लेगा.“Crave eat repeat” हर तरह के फास्ट फूड के लिए काफी प्रसिद्ध है. यहां की peri-peri,noodle stick बहुत फेमस हैं.यहां का food शुद्ध मसालों से तैयार किया जाता है जिसका बेहतरीन स्वाद कही और आपको नहीं मिलेगा.

अगर आप उदयपुर में है और इनका का स्वाद न लें तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी.यहां के वयंजनो में मसाले की अपनी अलग खुशबू एवं अपनी एक अलग ही खासियत होती है जिसका स्वाद शायद ही आप को कही और खाने को मिलेगा.यही कारण है कि आज न केवल उदयपुर से, बल्कि बाहर से आये अन्य राज्यों के सैलानी भी यहां खाने के लिए यहां आते हैं.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए ”Crave eat repeat” सही जगह है. 

इतना ही नहीं  ”Crave eat repeat”  ने 3 सालों से उदयपुर के कई और हिस्सों में भी अपनी पहचान बना रखी है.जो अपने आपमें कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो  ”Crave eat repeat” जैसा कोई नहीं है. 

तहलका.न्यूज़