April 28, 2024
  • कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदार हो कर उभर रहे है जितेंद्र सिंह (जीतू बना)
  • समाजसेवा करते हुए राजनीति में आने की चाहत रखते है जितेंद्र सिंह।

वार्ड नम्बर 86 से जितेंद्र सिंह (जीतू बना) जो कि बहुत लंबे समय से कांग्रेस की सेवा कर रहे है. उन्होंने भी कांग्रेस नगर निगम चुनाव 2019 में 86 नंबर वार्ड से पार्षद उम्मीदवार के रूप मे दावेदारी पेश कर रहे है.

समाजसेवी जितेंद्र सिंह (जीतू बना) कांग्रेस की टिकट की दावेदारी जोरशोर से कर रहे है इनकी दावेदारी कितनी मजबूत है इसका अंदाजा तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट से जाहिर हो चुका है तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट में 35 प्रतिशत के साथ प्रथम पायदान पर खड़े दिखाई दे रहे है जितेंद्र सिंह!

जितेंद्र सिंह (जीतू बना) के अनुसार वे समाजसेवा के माध्यम से राजनीति करते हुए क्षेत्र के लोगो की सेवा करना चाहते है. जितेंद्र सिंह (जीतू बना) समाजसेवी रूप में अपने क्षेत्र के लोगो की हर सम्भव सहायता करते है अभी हाल ही में अपने क्षेत्र में वार्ड नंबर 86 में खुद के द्वारा एक सर्व करा कर अपना राजनीतिक कद का अनुभव कर चुके है.इस क्षेत्र में करीब 14 हजार वोटर है. जिनमे जनरल वोट अच्छी खासी तादाद में हैं. वोटों के समीकरण के आधार पर उन्हें राजस्थान में परिणाम अपने पक्ष में नजर आ रहे हैं.

तहलका.न्यूज़ की टीम ने जब समाजसेवी जितेंद्र सिंह (जीतू बना) से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनके पूरे परिवार ने हमेशा से कांग्रेस पार्टी की सेवा की है इस बार क्षेत्र निवासियों की मांग पर मै नगर निगम के चुनाव लडऩे का मन बना मैदान मे उतरने के लिए तैयार हूं. अगर पार्टी मेरे ऊपर विश्वास कर मुझे चुनाव लडऩे का मौके देती है तो मैं पूर्ण बहुमत से जीत प्राप्त कर कांग्रेस पार्टी की जोली मे जीत डालूँगा. वहीं वार्ड के लोगों का भी उन्हें भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है.

तहलका.न्यूज़ के द्वारा किये गए एक सर्वे के अनुसार कांग्रेस में फिलहाल सबसे प्रबल दावेदार वार्ड नंबर 86 से समाजसेवी जितेंद्र सिंह (जीतू बना) माने जा रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टिकट वितरण के पैनल में जितेंद्र सिंह (जीतू बना) का नाम लिस्ट में शामिल है पार्टी के शीर्ष नेता इन की कार्यशैली व इनके राजनीतिक कद को देखते हुए इनको वार्ड नंबर 86 से चुनाव लड़ाने का मन बना चुकी है.अब देखते हैं कि कांग्रेस की टिकट हासिल करने वालों में कौन बाजी मारता है यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है.

तहलका.न्यूज़