April 26, 2024

अगर आप राजापार्क,तिलक नगर की ओर आएं, तो L.B.S कॉलेज के बिलकुल पास “Bombay VEG SOYA CHAAP”,पनीर टिक्का की दुकान पर जरूर आये..

राजापार्क से तिलक नगर की ओर आएं, तो L.B.S कॉलेज के बिलकुल के पास राइट साइड की दुकान “Bombay VEG SOYA CHAAP”, पनीर टिक्का के तंदूरी वेज स्नैक्स की धूम है.पनीर टिक्का करारा है और जूसी भी। साथ सर्व तंदूर में ही सिका टमाटर, शिमला मिर्च और प्याज का स्वाद भी कमाल का है. टेस्ट ऐसा की “Bombay VEG SOYA CHAAP”वालों कि दुकान खुलने से पहले ही लोग इंतजार करने लगते हैं.

पंजाबी जायके से लबालब पनीर टिक्का समेत वेज तंदूरी स्नैक्स के जलवे को राकेश कुमार योगी ने पेश किया है.आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.मगर आप के व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आप का सफ़ल होना निश्चित है.ये बात राकेश कुमार योगी पर बिलकुल सटीक बैठती है.आज पुरे जयपुर में अपने वेज सोया चाप और पनीर से बने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद के कारण काफी मशहूर हो गए है.

यहां करीब दर्जन भर तरीके के वेज सोया चाप और इतनी ही पनीर से बनने वाले स्नैक्स भी आपके सामने पेश हैं. यहां अनेक प्रकार के फूड मिलते हैं जैसे पनीर टिक्का ,मसाला चाप ,मलाई चाप ,मलाई पनीर टिक्का और काफी तरिके के रोल इसके अलावा और भी मशहूर व्यंजन
हैं.

अगर आप पनीर टिक्का या सोया चाप के शौकीन हैं तो राजापार्क के नजदीक L.B.S COLLEGE के पास “बॉम्बे स्पेशल वेज सोया चाप ” वालो का स्वाद जरूर चखें. यह जगह पूरे जयपुर शहर में अपने लजीज सोया चाप और पनीर टिक्का के लिए मशहूर है.चटपटा व स्वादिष्ट खाने के शौकीन लोग हर शाम को “बॉम्बे स्पेशल वेज सोया चाप ” की दुकान पहुंच जाते हैं.

दिलचस्प बात ये है कि यहां के वयंजनो का दाम भी बहुत कम है.यानी आप बहुत सस्ते में इस टेस्टी स्ट्रीट फूड का मजा उठा सकते हैं.अगर आप डाइटिंग पर भी रहते हैं तो इसकी बेहतरीन खुशबू की महक मिलते ही आप अपना सारा डाइट प्लान भूल सकते हैं. इसका बेहतरीन स्वाद आपको हमेशा के लिए याद रह जाएग ”बॉम्बे स्पेशल वेज सोया चाप ” अपने वयंजनों में बढ़िया स्वाद के कारण आज कई शहरो में अपनी जगए बनाये हुये है.इस दूकान को चलाने वाले राकेश कुमार योगी ने अपनी शुरुवात जम्मू से की वहां इनके व्यंजनो में बढ़िया स्वाद के कारण जम्मू के लोग इनकी चाप के दीवाने हो गये.इसके बाद राकेश जी ने कानपूर में भी सफलता हासिल की और आज जयपुर में भी अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है.जयपुर के लोगो पर तो मानो इनके हाथ का जादू सा ही हो गया हो.

अगर आप ने इनके हाथ के बने जायका का स्वाद ले लिया तो शायद ही कभी भूल पाएंगे.यह जगह आधी रात तक खुली रहती है और यंगस्टर्स यहां आना खासतौर पर पसंद करते हैं.जयपुर आएं तो एक बार इस जगह का स्वाद लेने के लिए जरूर आएं.


“बॉम्बे स्पेशल वेज सोया चाप ”:-LBS COLLEGE,TILAK NAGER,JAIPUR.(9079858169)  2Nd. Jammu(9697514751)   3.. Kanpur(9796220434)