May 17, 2024

आओ बताए आपको अंडे का फंडा, ये नहीं प्यारे कोई मामूली बंदा. और इस अंडे का फंडा आपको “राजापार्क” के LBS कॉलेज के पास “माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर” के यहां जाकर ही पता चलेगा..माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर पर सुबहे के 9 बजे से लोगो की भीड़ लगना शुरू हो जाती है. जिसका सिलसिला देर रात 11 बजे तक इसी तरहे से चलता रहता है.

माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर:-अगर आप अंडा खाने के शौकीन हैं तो आपको जयपुर, राजापार्क के किसी भी छोर पर अच्छे आमलेट के बारे में बात करेंगे तो वह आपको पलभर में “माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर” का नाम और पता बता देगा. “माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर” राजापार्क में खाने-पीने के मामले में मशहूर नाम है.यहां आपको रंजय विश्वास पूरी तल्लीनता के साथ आमलेट बनाते हुए दिखाई देंगे. इनके अंडा फोड़ने और फैटने के लिए मशीन की तरह चलती उनकी उंगलियां और चेहरे पर मंद मुस्कान आपको वहां ठहरकर आमलेट का जायका चखने के लिए जरूर मजबूर कर देगी.

माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर: के यहां का अंडा असल में मामूली नहीं है. अंडे से आप कितने तरह के डिशेज इस छोटी सी स्टाल पर आप को खाने के लिए मिलेंगे ये आप सोच भी नहीं सकते हैं.जिनमे सबसे अलग मसाला फ्राइड बॉयल,टकाटक बुजी ,एग घोटाला ,चिकन आमलेट ,डबल स्पेशल ऑमलेट,अंडा चिंगारी, बटर एग मुगलई ,बाहुबली आमलेट ,अंडा कीमा,बॉयल बुजी ,एग साइड ऑमलेट,अंडा पिज़्ज़ा तवा और भी वगैरह वगैरह.

माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर में जाकर अंडे के करीब 80 तरह के व्यंजन आपको खाने के लिए मिलेंगे और लीक से हटकर ऐसे व्यंजन जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते कि ये अंडे से बने हैं. दुनिया में नॉनवेजिटेरियन और वेजिटेरियन के अलावा एक नया वर्ग बन गया है अंडे प्रेमियों के लिए माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर जन्नत है.

रंजय विश्वास अपनी कुछ डिश बनाने में तीन, कुछ में चार और कुछ में सात अंडों तक का प्रयोग भी करते है. इसकी एक खास डिश है बाहुबली आमलेट जो देखने और खाने में बिलकुल बाहुबली की तरहे पावरफुल है इस डिश को बनाने में रंजय विश्वास करीब सात अंडों का प्रयोग करते है तीखा और चटकदार पसंद करने वाले लोगो को यह डिश बहोत पसंद आने वाली है.इनके हाथ से बनीं एग बटर एग मुगलई, बॉयल टिक्का का सुगंध न सिर्फ मुंह में पानी भर देता है बल्कि खाने के लिए भी मजबूर करता है.

इस तरह-तरह के व्यंजन स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हैं. इन व्यंजनों के लिए मसाले भी खुद तैयार किए जाते हैं. जिससे लोगों को स्वादिष्ट व्यंजन मिलते हैं. अंडे के स्वादिस्ट व्यंजन से मन को तृप्त करने वाले इस आउटलेट पर आप और अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के वयंजनो का मजा उठाइये.

माँ अरुणा ऑमलेट सेंटर:-
-LBS COLLEGE,TILAK NAGER,JAIPUR(9929290114)