May 3, 2024

दुनिया भर में पिज़्ज़ा खाने वाले लोगों का कोई तोड़ नहीं है अगर आप भी पिज़्ज़ा खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे गुलाबी नगर जयपुर में एक ऐसे पिज़्ज़ा के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने फूड में बढ़िया स्वाद के लिए जयपुर मैं काफी मशहूर है..

Wood Fired Pizza:-जयपुर के राजापार्क में पिज़्ज़ा लवर्स की फेवरेट है यह मशहूर पिज़्ज़ा शॉप, यहां आप आकर एक से बढ़कर एक लजीज pizza का लुफ्त ले सकेंगे. “Wood Fired Pizza” नाम की इस रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर पिज़्ज़ा के दीवाने अपनी मनपसंद चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी.”राजापार्क” मैं सबसे लोकप्रिय रोमांटिक पिज़्ज़ा शॉप के रूप में जाना जाने वाला “wood fired pizza shop” आज जयपुर के कई हिस्सों में ख्याति प्राप्त है.

इस फेमस pizza शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है …साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं “ किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.यहां पर मिलने वाले पिज्जा में Veggie Garden Pizza, Cheese Blast Pizza,Spicy Peri-Peri,Wood Fired Garlic Bread Pizza. जैसे और भी काफी तरीके के पिज़्ज़ा आपकी खिदमत मैं हाजिर है.


भरपूर मस्ती के लिए रात के समय जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और रेस्टोरेंट की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है.
शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “wood fired pizza shop”  सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो 
“wood fired pizza” जैसा कोई नहीं है.     

(1)Wood fired pizza shop:-RajaPark-C-45,lane 1,near parnami mandir,

(2Nd Shop)-OPP.Mela ground,madhyam marg,VT road circle

,(3).Vaishali Nagar,OPP.Burger king,Amarpali Circle, Vaishali Nagar,(9588880865,9828655500)

Tehelka.News