May 1, 2024

विराटनगर (जयपुर)शशि कांत शर्मा
दिल्ली पुलिस के जवान ने विराटनगर पुलिस थाने के कुछ पुलिस कर्मियों पर लगाए आरोप। दिल्ली पुलिस में कार्यरत कर्मचारी राजकुमार ने बताया की विराटनगर के सरकारी अस्पताल में दिखाने के लिए व पिता की दवा लेने गया था। दिखाने के बाद वह पैसे निकालने के लिए एक ई मित्र पर गया। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले जाती है और उसके साथ मारपीट करती है। मुझे किस गलती की वजह से थाने ले जा रहे हो। जबकि उसके पास दवाई व पर्ची भी मौजूद है।

राजकुमार ने बताया की साल भर पहले एक मामले में विराटनगर थाने के दो पुलिस कर्मी कुछ दिन पहले ही सस्पेंड हुए थे उसी रंजिश को लेकर मुझे फ़साने का काम कर रहे है ।घटना सीसीटीवी कमरों में मौजूद बताई गई है । अब सबसे बड़ा सवाल पुलिस पर यह खड़ा होता है की आखिरकार यदि लॉक डाउन में कोई व्यक्ति नियमों का उलंघन कर रहा है तो उसको गिरफ्तार व गाड़ी का चालान काट सकते है।

पुलिस ने यह सब न करके दिल्ली पुलिस के कर्मचारी को ही गिरफ्तार किया गया जबकि वहा पर और भी लोग मौजूद थे । पीड़ित पुलिसकर्मी ने पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है तथा उपखंड अधिकारी विराटनगर को भी ज्ञापन सौंपा है। और दोषी पुलिस कर्मीयों पर कार्यवाही की मांग की है।

Tehelka.News