May 2, 2024

जयपुर :- मानव सेवा सर्वोपरि के कथन को सत्य करते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन झोटवाडा जयपुर इकाई के अध्यक्ष श्रीमान सूरेश सिंह खानडी, उपाध्यक्ष रींकु कुमावत, व सचिव शैलेन्द्र सिंह ने गत वर्ष ओर इस वर्ष भी लोगो की सेवा के दायित्व का प्रतिदिन वहन कर रहे हे ओर इसी सेवा भाव के चलते इन तिनो को 14 मई 2021 को भगवान परशुराम के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य मे अखिल भारतीय ब्राह्मण परिषद् ने जयपुर रत्न पुरुस्कार से सम्मानित किया गया !


पिछले वर्ष कोरोनाकाल मे 5000 से ज्यादा लोगो को भोजन सामग्री ओर 1500 मास्क वितरण किये वही इस वर्ष 500 से ज्यादा लोगो को निःशुल्क आक्सीजन, 70 से ज्यादा लोगो को प्लाजम ओर 2000 से ज्यादा लोगो को भोजन सामग्री उपलब्ध करवा चुके हे ! विपत्ति के समय में मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है और राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन यह धर्म बखूबी निभा रहा है।

साथ ही जयपुर जिले में हर जरूरतमंद के लिए ये तीनों तथा इनकी टीम हर समय उपलब्ध रहती है। कोरोना महामारी के चलते राज्य सरकार की गाईडलाइन की पालना करते हुए अखिल भारतीय ब्राह्मण परिषद् के प्रदेश प्रवक्ता कमलेश भारद्वाज ने तीनो को जयपुर रत्न पुरुस्कार का प्रशस्ति पत्र वाट्स अप पर भेज कर पुरुस्कार प्राप्त करने पर शुभकामनाएं प्रेसित की साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कोरोना महामारी से सावधानी रखते हुए समाज सेवा करते रहने का निवेदन किया।

तहलका न्यूज़