May 2, 2024

विराटनगर (जयपुर)शशि कांत शर्मा
क्षेत्र के ग्राम पंचायत मैड मे कोरोना के बढ़ते कहर में बेकाबू हुए हालातों में ऑक्सीजन सिस्टम अब दम तोड़ने की कगार पर पहुंच गया है.ऐसे में ग्राम पंचायत मैड के भामाशाह द्वारा अच्छी पहल की है.ऑक्सीजन सिस्टम को जीवित रखने का बीड़ा उठाया है. इसी क्रम में मैड कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए ग्राम पंचायत मैड की सरपंच बीना देवी व उपसरपंच भोला राम मीणा व वार्ड पंचों के नेतृत्व मे डॉक्टर हनुमान सहाय गुर्जर,किशोर कुमार डांगी,दयाराम जाट की उपस्थिति में स्थानीय प्रशासन व राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रशासन को दो ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मशीने भेंट की गई है.

वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ.हनुमान सहाय गुर्जर ने बताया कि यह ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मशीन कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए ऑक्सीजन का जनरेशन करेगी.होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों को गंभीर स्थिति होने पर उनके घर पर पहुंचा कर जीवन बचाने का काम करेगी. डॉक्टर किशोर कुमार डांगी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते अस्पतालो में लगातार ऑक्सीजन की कमी चल रही है.उसको देखते हुए ग्राम पंचायत मैड की ओर से ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मशीने भेंट की गई है.

सरपंच बीना देवी व उप सरपंच भोलाराम मीणा ने भामाशाहो से अपील की है। किसी न किसी रूप मे सहयोग करे। इस दौरान मनोज रतावल,कमलेश भूंजी,कोशल किशोर शर्मा,राकेश शर्मा,गोमती देवी,शर्मिला देवी,मदीना बानो,गोपाल फागना, पत्रकार गोविंद सिंह,महेश यादव,सीताराम झिंगानिया,प्रदीप सिंह,ललित टांक,मनोज ज्योतिषी,मुकेश सैनी व समस्त सी. एच .सी स्टाफ उपस्थित रहा।

Tehelka.News