May 3, 2024

हिमाचल प्रदेश-द इंपीरियल फाउंडेशन के कोऑर्डिनेटर किया ऐलान शादी विवाह, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में जरूरतमंद बहन बेटियों सहित सभी वर्गों की मदद करना फाउंडेशन की प्राथमिकता होगी।
पीरियोडीकल प्रेस ऑफ इंडिया के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं हिमाचल, जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा के प्रभारी फाउंडेशन के चीफ कोऑर्डिनेटर राजेश ठाकुर ने कहा कि सफलता पाने का सपना हर व्यक्ति का होता है। लेकिन आर्थिक कमजोरी उनके जीवन में कहीं ना कहीं एक बड़ी बाधा बनकर खड़ी हो जाती है। जिसके चलते कई बार सफलता की मंजिल तक नहीं पहुंच पाते हैं। अगर शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में सामाजिक तौर पर प्राइमरी कार्य जमीनी स्तर पर किया जाए तो इससे आने वाले समय में प्रत्येक व्यक्ति आत्मनिर्भर बन सकता है।
पीपीआई दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं हिमाचल प्रभारी राजेश ठाकुर मंडी जिला के पडोह इलाके के निवासी हेतराम की बेटी की शादी के लिए सहयोग देने आए हुए थे।
उन्होंने बताया कि हेतराम एक मेहनत मजदूरी करने वाला व्यक्ति है। लेकिन पिछले कुछ वर्षों से हेतराम का परिवार बहुत ही तकलीफ एवं परेशानियों का सामना करने को मजबूर है।
पीपीआई दिल्ली अध्यक्ष व हिमाचल प्रभारी राजेश ठाकुर ने द इंपीरियल फाउंडेशन के चेयरमैन अमित गुप्ता और हिमाचल मित्र मंडल के चीफ पैटनर किशोरी लाल शर्मा एवं उनके युवा साथी नवल राणा एवं मंडल के समस्त सदस्यों ने सहयोग कर शादी के लिए सराहनीय कार्य किया है।

Tehelka.news