July 19, 2024

जयपुर(कमल शर्मा):– बुधवार को हवामहल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 21 में फकीरों की डूंगरी के पास नाले पर पुलिया वार्ड 28 में मोती कटला बाजार में नवनिर्मित नाले व कंवर नगर में बनी नवीन पुलिया व नालों का लोकार्पण विधायक स्वामी बालमुकुंदाचार्य महाराज द्वारा किया गया! विधायक स्वामी बालमुकुंदाचार्य ने बताया कि उक्त नाले के निर्माण से सुभाष चौक क्षेत्र में जल भराव की समस्या से राहत मिलेगी और नाला निर्माण से चौड़ी हुई सड़क से आवागमन सुगम होगा।

हवामहल विधानसभा के हर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही मेरा लक्ष्य है। क्षेत्र के विकास में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। क्षेत्र में बेहतर सड़क, बिजली और पानी उपलब्ध करवाने सहित हर प्रकार की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। पिछले 5 वर्षो से क्षेत्र के विकास के नाम पर अन्य सरकार ने क्षेत्र के साथ सिर्फ छलावा किया है।भाजपा सरकार हर शहर-गाँवो के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। जिससे के क्षेत्रवासीयों को सभी सुविधाओं और योजना का लाभ समय पर मिल सके।

कार्यक्रम में पार्षद श्री मती अनित जैन, पार्षद रजत बिश्नोई,जलमहल मंडल अध्यक्ष कैलाश जांगिड, श्री मानसिंह देवड़ा (अध्यक्ष पौण्ड्रिक मण्डल),पूर्व पार्षद व चैयरमैन राजेश गुप्ता, पूर्व मंडल अध्यक्ष चिमनलाल सैनी,मनोज वशिष्ठ,राजेन्द्र शर्मा, सीताराम अग्रवाल, वीर जैन, मदननगर, मानप्रकाश गुप्ता, मुन्नवर खान,आशीष सहित संबंधित अधिकारियों ,भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *