July 19, 2024

पावटा:(अजय शर्मा)

प्रागपुरा थाना पुलिस ने रेप प्रकरण में वान्छित 10 हजार रुपये के ईनामी एवं टॉप 10 में चिन्हित अपराधी सुरेश सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक जयपुर रेंज द्वारा ईनामी अपराधियों व विभिन्न मुकदमों में वांछित व अन्य वांछित अपराधियों के निस्तारण के लिए अभियान चलाया गया जिसमें पुलिस अधिक्षक श्रीमती वंदिता राणा आईपीएस ने जिले में पैण्डिग प्रकरणों की त्वरित निस्तारण करने हेतु अपराधियों को डिटेन कर पूछताछ के लिए विशेष अभियान चलाया।

इस अभियान को सफल बनाने के उद्देश्य से एएसपी नेम सिंह, डीएसपी रोहित सांखला के निर्देश पर प्रागपुरा थाना एसएचओ राजेश मीणा के नेतृत्व में हैड कानि. शायर मल, कानि. रामावतार, कानि. अशोक कुमार, कानि. रितेश, कानि. मनोज कुमार की पुलिस टीम गठित कर मुल्जिमान की तलाश शुरु की गई जिसमें आसुचना संकलन कर तकनिकी सहायता से मुल्जिम सुरेश सिंह (26) पुत्र हजारी सिंह निवासी फतेहपुरा खुर्द थाना प्रागपुरा को गिरफ्तार किया गया।

प्रागपुरा थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि विगत 05 जून को एक महिला ने प्रागपुरा थाना में रिपोर्ट पेश की कि 04 मई की रात्री में सुरेश सिंह वगै. प्रार्थिया के घर पर आकर बन्दुक की नोक पर जबरन अपहरण कर उठाकर ले जाने व परिवार को जान से मारने की धमकी दी और सुरेश सिंह ने प्रार्थिया के साथ डरा धमका कर बलात्कार किया। जिस पर पुलिस ने अनुसंधान शुरु कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *