July 9, 2024
  • Amazing Flavour Tea With Superb Taste
  • इन दिनों TEA TIME KARDHANI की चाय और कॉफी जयपुर के करधनी इलाके में चर्चा में है, जो जयपुर के अन्य इलाकों में भी सुर्खियां बटोर रही है।

इस बात में कोई शक नहीं कि हम भारतीयों का चाय से एक अलग ही रिश्ता है।आप देश के किसी भी शहर में चले जाएँ, आपको वहां कोई न कोई मशहूर चाय वाला तो मिल ही जायेगा।

एक कप चाय बहुत सारे गंभीर मुद्दों पर चर्चा का केंद्र होता है. अगर आप भी चाय पीने के शौकीन है तो आपको भी जयपुर के करधनी इलाके में इस जगह के बारे में जरूर पता होना चाहिए

दुनियाभर में चाय प्रेमियों की कमी नहीं है और अगर किसी को चाय का चस्का लग जाए तो फिर वह इसका स्वाद लेने कहीं भी पहुंच जाता है… चाय के कुछ ऐसे ही दीवाने आपको राजस्थान जयपुर के करधनी, D मार्ट के पास स्थित TEA TIME KARDHANI पर भी नजर आएंगे जिनकी लेमन टी, कड़क मसाला, लोंग, इलाइची, पोदीना, अदरक और करीब 40 तरीके की चाय पीने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

जयपुर में बने इस कैफे को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार चाय के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच यह कैफे काफी पॉपुलर हैं।

TEA TIME KARDHANI” Best Cafe In Kardhani Jaipur- Everything You Need to Know- Best Places To Eat In Jaipur Rajasthan

TEA TIME KARDHANI की कड़क मसाला चाय और अदरक इलाइची चाय में ऐसा स्वाद है की सभी यहां की चाय के दीवाने है। अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है..TEA TIME KARDHANI अपनी टी से जयपुर में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है।

साथ ही साथ TEA TIME KARDHANI ने शानदार व्यंजनों को तैयार करने की कला में भी महारत हासिल की है। उनके मेनू में स्वादिष्ट व्यंजनों की एक श्रृंखला शामिल है, जिसमें हमेशा लोकप्रिय सैंडविच, बर्गर, मोमोज आदि स्वादिष्ट टॉपिंग के आनंददायक मिश्रण के रूप में उपलब्ध हैं ।

भीड़ के पसंदीदा में यहाँ की सबसे खास जम्बो सैंडविच एव TEA TIME KARDHANI स्पेशल पिज़्ज़ा सैंडविच शामिल हैं। हरेक चटनी की ताज़गी, सब्जियों का मिश्रण, और निश्चित रूप से, पनीर की भरपूर मात्रा से इसकी ताजगी बढ़ जाती है। सैंडविच को प्यार से पूरी तरह से ग्रिल किया जाता है, जिससे हर स्वादिष्ट बाइट के साथ एक संतोषजनक कुरकुरापन सुनिश्चित होता है।, जो आपकी लालसा को तृप्त करने का वादा करता है।

धीरज कश्यप बताते हैं कि TEA TIME KARDHANI QSR यानि क्विक सर्विस रेस्टोरेंट है। हमारे यहां पर आकर कस्टमर को ज्यादा वेट नहीं करना पड़ता है। हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के चार पांच मिनट के अंदर ही टेबल पर फूड की प्लेट पहुंच जाती है। ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके।

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है।रोमांटिक डेट या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती,बर्थडे पार्टी,(Birthday party) कीट्टी पार्टी(kitty party) के लिए “TEA TIME KARDHANI” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “TEA TIME KARDHANI” जैसा कोई नहीं है।

G-22, Opp. D- Mart, Kardhani, Jaipur

9983336328

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *