July 19, 2024

अजमेर (मुकेश वैष्णव ) समय समय पर सेहत की जांच कराते रहना जरूरी है। साथ ही यह भी जरूरी होता है कि आप यह जांच किसी अच्छे और विश्वसनीय लैब से कराएं। केकड़ी शहर में बहुत सारी लैब जहां लोग आंख मूंदकर जांच के लिए पहुंचते हैं। अजमेर रोड स्थित शिव मंदिर के पीछे लाल पैथ लैब में दो दिवसीय 15 जून शनिवार व 16 जून रविवार को एक मेगा हेल्थ कैंप आयोजित किया जा रहा है। जिसमें चुनिंदा जांच के रेट सिर्फ 10 रुपये से शुरू होंगे।

केंद्र के संचालक नवल वैष्णव ने बताया कि केकड़ी में मेगा हेल्थ कैंप शनिवार और रविवार को पूरे दिन चलेगा। डिस्काउंटेड रेट पर जांच के लिए सैंपल दिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इच्छुक लोग शुगर, कोलेस्ट्रॉल, हीमोग्लोबिन और कैल्सियम की जांच सिर्फ 10 रुपये में करा सकते हैं।

जांच क्यों करवाएं
सभी आमजन को समय समय पर हेल्थ चेकअप करवाना चाहिए । जिससे शरीर में किसी भी तरह की होने वाली गंभीर बीमारी को समय रहते ठीक किया जा सके । आज के दौर में आ रहे अचानक आने वाले हार्ट अटैक आदि से बचा जा सके । उन्होंने बताया की शरीर की संपूर्ण जांच के ऑफर भी लैब समय समय पर अपने रेगुलर मरीजों को प्रदान करती है। जिसने सभी रूटीन चेकअप हार्ट, किडनी, लिवर, थायरॉयड, विटामिन के पैकेज भी उचित मूल्य पर लैब अच्छी गुणवक्ता के साथ रिपोर्ट प्रदान करता है।