May 9, 2024

शादी का सीजन शुरू होने के साथ ही लोग हर जगह परफेक्ट आउटफिट की तलाश में बाजारों में निकल पड़ते हैं। दूल्हा-दुल्हन से लेकर उनके माता-पिता, भाई-बहन और रिश्तदारों में शॉपिंग को लेकर उत्साह देखते बनता है। शादी सीजन के दौरान देशभर से लोग जयपुर में खरीदारी के लिए आते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी या परिवार के किसी सदस्य की शादी की शॉपिंग के लिए बढ़िया मार्केट की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपकी मुश्किल आसान कर देते हैं।

जयपुर में झोटवाड़ा और यहां के किफायती कपड़ों के बारे में तो सब जानते हैं। यहां पर शादी के लिए डिजाइनर लहंगा, शेरवानी, साड़ी, सूट, गहने, जूते समेत फैशन की लगभग हर चीज अन्य जगहों की तुलना में कम दामों में मिल जाते हैं।

तो आइए देखें झोटवाड़ा जयपुर में बेस्ट लेटेस्ट डिजाइन के सलवार सूट, कुर्तियां, की खास दुकान के बारे में जहां से आप पसंदीदा आउटफिट खरीद सकते हैं।

साक्षी क्रियेशन

एथनिक कपड़ों की खरीदारी के लिए झोटवाड़ा जयपुर में साक्षी क्रियेशन महिलाओं की पहली पसंद है। यहां पर लेटेस्ट डिजाइन के सलवार सूट, कुर्तियां, गाऊन, कोपटॉप लहंगा व ड्रेस मटेरियल वगैरह आसानी से मिल जाती है। यहां के कपड़ों की क्वालिटी भी काफी अच्छी रहती है, जिसे पहनने के बाद हर कोई आपकी तारीफ जरूर करेगा। हालांकि, जयपुर के बाकि जगहों की तुलना में यहां मोलभाव की गुंजाइश कम होती है।

ऐसे में साक्षी क्रियेशन आपका फेवरेट शॉपिंग डेस्टिनेशन हो सकता है।

साक्षी क्रियेशन {साक्षी हैण्डलूम}, 353, Khatipura Rd, Shilp Colony, Khatipura, Jhotwara, Jaipur, Rajasthan 302012 (7726851881,7726851882)