May 20, 2024

चाहे वह सगाई हो, विवाह – पूर्व समारोह हो या डी डे, इसके लिए अंतहीन योजना सत्रों की आवश्यकता होती है। सभी तैयारियों में से, सबसे मज़ेदार हिस्सा शादी की खरीदारी है। जब बात किसी खास दिन की हो, तो शाही या डिजाइनर पोशाक पहनना सब कुछ सही बना देता है। और जब शादी और सगाई के लिए साड़ी या लहंगे चुनने की बात आती है, तो साड़ी या लहंगे की सुंदरता से बढ़कर कुछ नहीं। कल्पना कीजिए कि आप एक मास्टरपीस साड़ी या शाही लहंगे में लिपटी हुई हैं! सबसे बड़ी चिंता यह है कि सबसे अच्छी शादी की साड़ी कहां से खरीदें? ऐसे दिव्य शादी का लहंगा की खरीदारी के लिए जयपुर से बेहतर कोई अन्य जगह नहीं हो सकती।

जब शादी का जोड़ा खरीदने की बात आती है,

तो जयपुर में सबसे अच्छी शादी की साड़ियों की दुकानें दुल्हन से जुड़ी सभी चीजों में माहिर हैं, चाहे वह डिजाइनर साड़ियां हों, शादी का लहंगा हो या किसी विशेष अवसर के लिए साड़ियां हों। उनके दुल्हन के परिधान जटिल, चमकीले और शाही काम से तैयार किए गए हैं जो वास्तव में शाही लगते हैं। आपको इसे पढ़ने के लिए थोड़ा उत्सुक होना चाहिए।

इसी बात के चलते हमने पड़ताल की जयपुर की खास साड़ी, सूट की दूकान की और जाना के वे इतने पॉपुलर कैसे हो गए. जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक साड़ी की दुकान के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे।

चंदना टेक्सटाइल्स

जयपुर में एक अग्रणी और सबसे पुराने वेडिंग साड़ी शोरूम चंदना टेक्सटाइल्स जो शादी के परिधानों में आधुनिक स्वाद के साथ परंपरा को उकेरने के लिए जाने जाते हैं। गोटा पट्टी लहरिया पर आरी और बंधेज प्रिंट जैसे उनके विशेष सदियों पुराने राजस्थानी डिजाइन कई लोगों को प्रभावित कर रहे हैं। उनके पास जटिल रूप से डिजाइन की गई शिफॉन और जॉर्जेट साड़ियों का एक विशाल संग्रह है, जिसमें भव्य बॉर्डर और पल्लस वास्तव में आकर्षक हैं। उन्होंने दुल्हन के पहनावे बनाने के लिए एक विशिष्ट नाम बनाया है और वे इसे हर शादी के मौसम में बदलते हैं, इसलिए आप आश्वस्त रह सकते हैं कि आपको नवीनतम मिलेगा।

1991 से स्थापित,चंदना टेक्सटाइल्स ने शादी की साड़ियों और लहंगों में ऐसी कला में महारत हासिल कर ली है कि बिना कुछ खरीदे बाहर निकलना मुश्किल होगा!

उन्होंने अपने सौंदर्य संग्रह के साथ अत्यधिक प्रतिष्ठा और प्रचलन प्राप्त किया है जो नवीनतम लेकिन पारंपरिक क्षेत्रीय कार्यों से परिपूर्ण है।

चंदना टेक्सटाइल्स डिज़ाइनर शादी की साड़ियाँ और कई रंगों और कपड़ों के साथ लहंगों की एक विशेष श्रृंखला बेचता है। इनमें क्लासिक ज़री से लेकर बहुत ट्रेंडी और आधुनिक शैली की उत्कृष्ट कृतियाँ शामिल हैं, जो विस्तृत हस्तकला के साथ दुल्हनों को उनके डी डे पर एक राजकुमारी की तरह महसूस कराती हैं और उनका शाही पल बिताती हैं। चाहे आप किसी विशेष कार्यक्रम या समारोह के लिए पार्टीवियर लहंगा, लहंगा चोली, चाहते हों, चंदना टेक्सटाइल्स एक उपयुक्त स्टोर है। वे बंधनी और लहरिया साड़ियों में एक अलग स्पर्श जोड़ते हैं और उन्हें विशिष्ट डिजाइनर पीस बनाते हैं। नवीनतम दुल्हन पोशाकों की व्यापक रेंज के साथ, आप निश्चित रूप से एक ऐसा पहनावा पा सकते हैं जो आपके व्यक्तित्व और शादी के रंग दोनों के साथ बहुत अच्छी तरह से मेल खाता हो ।

Explore great services for top wedding Bridal Wear in Jhotwara Jaipur

Khatipura Road, Jhotwara Bridge, Shilp Colony, Jhotwara, Jaipur, Rajasthan 302032 (9928710127)