May 4, 2024

चितौडगढ़़ सांसद सी.पी. जोशी को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल

वसुंधरा राजे समर्थक मंच ने बांटे लड्डू, आलाकमान का जताया आभार, जमकर की नारेबाजी

प्रदेश उपाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा बोले :- 200 विधानसभा क्षेत्रों में मंच के कार्यकर्ता बूथ स्तर तक चुनावी तैयारियों में जुटे

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

चुनावी वर्ष में भाजपा आलाकमान ने चितौडगढ़़ से आने वाले लोकसभा सांसद सी.पी. जोशी को भाजपा राजस्थान का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त कर कार्यकर्ताओं में नये जोश व ऊर्जा का संचार किया है। जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनाये जाने पर वसुंधरा राजे समर्थक मंच के कार्यकर्ताओं में अपार हर्ष व उत्साह का माहौल है। बड़ी संख्या में मंच के कार्यकर्ताओं ने बानसूर स्थित कार्यालय पर पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. रोहिताश्व शर्मा व मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा के नेतृत्व में मिठाईयों का वितरण करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रिय गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्णायक व विवेकपूर्ण फैसले का स्वागत करते हुए जमकर नारेबाजी भी की। पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि वसुंधरा राजे सरकार के दो बार के कार्यकाल की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास कार्यो व पैराटीचर संविदाकर्मियों को स्थाई किये जाने जैसे कार्यो के बल पर नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी के नेतृत्व में भाजपा प्रचण्ड बहुमत प्राप्त कर किर्तिमान स्थापित करेगी। मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष व सेवानिवृत कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा ने कहा कि राजस्थान भाजपा में चल रही खिंचतान व गुटबाजी से केन्द्रिय नेतृत्व निरन्तर गहन मंथन में चिंतनशील बना हुआ था।

सांसद जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनाकर आलाकमान ने सभी गुटबाजी खत्म कर कार्यकर्ताओं में नये जोश, ऊर्जा व शक्ति का संचार किया है। जिससे वर्ष 2023 के आम चुनाव में विजय श्री पताका लहराने की रणनीति का मार्ग प्रशस्त हुआ है। शर्मा ने पीएम मोदी समेत शाह व नड्डा का आभार व्यक्त करते हुए विश्वास जताया कि नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष जोशी सभी को साथ लेकर समर्पित व निष्ठावान कार्यकर्ताओं को एक साथ लाकर जीत का नया किर्तिमान स्थापित करेगें।

राजस्थान के 200 विधानसभा क्षेत्रों में बुथ स्तर तक मंच के कार्यकर्ता राजे कार्यकाल की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास कार्यो, संविदाकर्मियों को स्थाई किये जाने जैसे महत्वपूर्ण कार्यो के बल पर पार्टी को सत्ता में लाने को लेकर जुटे हुए है। मंच के प्रदेशाध्यक्ष एड. विजय भारद्वाज के नेतृत्व में राजे कार्यकाल के साथ-साथ नरेन्द्र मोदी सरकार की योजनाओं को भी जन-जन तक पहुँचाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान युवा मोर्चा प्रदेश संगठन मंत्री विकास डोई, जयपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, मुसद्दीलाल ढ़ाचोलिया, उमाकांत शर्मा, डिम्पल बगरहट्टा, सरपंच संघ बानसूर अध्यक्ष विक्रम यादव, गुंता सरपंच अमरसिंह, खेड़ा सरपंच सुभाष यादव, होशियार चौधरी, हवासिंह चौधरी, रामधन सैनी, मुखराम गुर्जर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जल्द ही लौटेगें पार्टी में :- पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि वे भाजपा को माँ मानकर कार्य करने वाले पार्टी के निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ता है। जिसके कारण आज तक विजयी भाजपा के लक्ष्य को लेकर कार्य कर रहे है। जहाँ लोग पार्टी से निष्कासित किये जाने पर दुरी बना लेते है। वहीं डॉ. शर्मा पहले ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने पार्टी से निष्कासित होने के बावजुद भी निरन्तर भाजपा हित के लिए ही कार्य किया है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही निष्कासन के विरूद्ध अनुशासन समिति के समक्ष अपील कर पार्टी में वापस लौटेगें।