May 6, 2024

जयपुर-श्री दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ का 7 जनवरी का सफल आयोजन किया गया जो कि 30 साल से ऊपर के ग्रेजुएट बन्ना और बाईसा के लिए निर्धारित था !!

समारोह की शुरुआत गणेश वंदना की गई !!

दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ के संस्थापक महेंद्र सिंह जी जाखली एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष गणपत सिंह जी राठौड़ दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ की मातृशक्ति कार्यकर्ता एवं दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं सेवादार इस में उपस्थित थे !

आज के दिन 30 साल से ऊपर के विवाह योग्य ग्रेजुएट बना एवं बाईसा के सैकड़ों बायोडाटा प्राप्त हुए !!

इसके अलावा हॉल में सभी पधारे हुए विवाह योग्य बना एवं बाईसा के परिजनों ने एवं स्वयं बन्ना और बाईसा ने अपना परिचय दिया !!

परिचय में बहुत से सक्षम बना ने बिना दहेज और नशा मुक्त विवाह करने के लिए स्वयं आगे बढ़ कर पहल की और अपना परिचय दिया !!

बहुत वेल एजुकेटेड पढ़ी लिखी बाईसा ने भी अपने परिचय में नशा मुक्त व्यक्ति से विवाह करने की अपनी इच्छा व्यक्त की और अपने बारे में अपने परिवार के बारे में और अपनी शिक्षा और संस्कार के बारे में संपूर्ण परिचय दिया !!

समाज बंधुओं ने इस प्रोग्राम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया एवं दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ की इस मुहिम की सराहना की एवं बहुत शुभकामनाएं दी !!

इस भव्य प्रोग्राम का दूसरा दिन बहुत उत्साह वर्धक एवं गरिमामय रहा।समाज के कई गणमान्य व्यक्तियों ने इस समारोह में शिरकत की रॉयल ग्रुप के संस्थापक रविंद्र सिंह जी चिंडालिया, शक्ति सिंह जी बाबरा, शेर सिंह सिंगोद प्रदेश मीडिया प्रभारी रॉयल ग्रुप टीम के साथ इस समारोह में अपनी गरिमामई उपस्थिति दर्ज कराई।