May 20, 2024

थाने में मामला दर्ज, पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों को लिया हिरासत में

कोटपूतली:(संजय जोशी)

कस्बे के बानसूर रोड़ स्थित फल-सब्जी मंडी में शुक्रवार अल सुबह करीब 6 बजे गाजर बेचने आये एक युवक का आपसी कहासुनी में अपहरण कर लिये जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

इस सम्बंध में क्षेत्र के अमरपुरा नयागांव निवासी भागीरथ पुत्र रामनारायण गुर्जर ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके छोटे भाई के लडक़े सुभाष व शैलेन्द्र मंडी में गाजर बेचकर वापस जा रहे थे। उनकी गाड़ी सब्जी मंडी के गेट के बाहर खड़ी थी। इतनी ही देर में एक ईको गाड़ी ने रोंग साईड से आकर उनकी पिकअप को टक्कर मार दी। जिससे दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

इसी दौरान ईको सवार युवकों ने दो अन्य ईको गाडिय़ों को भी मौके पर बुला लिया।

बताया जा रहा है कि तीनों ईको गाडिय़ों में नीमराणा क्षेत्र की एक कम्पनी के कर्मचारी थे जो तकरीबन 30-35 की संख्या में थे। जिसके बाद उन्होंने दोनों में से एक युवक सुभाष को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया एवं मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना स्थानीय थाने में दिये जाने पर कोटपूतली पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने राजमार्ग पर नाकाबंदी करवाई। बाद में पता चला कि तीनों ईको में आये लोग नीमराणा क्षेत्र की एक कम्पनी के कर्मचारी है। जो अपहरण किये गये युवक को कम्पनी के बाहर ही गाड़ी में बंद करके अंदर काम पर चले गये। बाद में मौके पर पहुँची कोटपूतली पुलिस ने नीमराणा पुलिस के सहयोग से अपहरण किये गये युवक को फैक्ट्री के बाहर से दस्तयाब किया। साथ ही वारदात में शामिल 08 जनों को भी फैक्ट्री में से हिरासत में ले लिया।

समाचार लिखे जाने तक थाना पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई थी। उक्त घटना में आपसी रंजिश का मामला भी सामने आया है।

तहलका डॉट न्यूज