May 8, 2024

भाजपा कार्यकर्ताओं का दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित

जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना समेत अन्य ने की शिरकत

प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर साधे निशाने:- कहा, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों को दी लूट की पुरी छूट

कोटपूतली(मनोज पंडित)

कस्बे के पूतली रोड़ स्थित शरणम गार्डन में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का दीपावली स्नेह मिलन समारोह जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुआ। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जहाँ राठौड़ ने केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई, वहीं विकास कार्यो से लेकर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदेश की गहलोत सरकार को जमकर घेरा।

राठौड़ ने कहा कि एक ओर जहाँ पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार का लक्ष्य देश के गरीब से गरीब व्यक्ति को मजबुत करना है, वहीं दुसरी ओर राजस्थान में कानून व्यवस्था का बंटा धार है। अपनी कुर्सीे बचाने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायको को लूट करने की पुरी छूट दे रखी है। भाजपा सरकार देश को मजबुत करने के संकल्प के साथ महिलाओ को पुरूषों के समान अवसर प्रदान करने एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के पास पहुँचाने में जुटी हुई है।

केन्द्र सरकार ने कोटपूतली में राजकीय बीडीएम अस्पताल के लिए 38 करोड़, मदर चाईल्ड अस्पताल के लिए 04 करोड़, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के लिए 01 करोड़ रूपये दिये है। वहीं कोटपूतली में ईसीएचएस व पास्टपोर्ट कार्यालय भी खुला है। वहीं राजस्थान में दिन प्रतिदिन कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। चोरी, डकैती, लूट, हत्या व बलात्कार जैसी घटनायें आम हो चुकी है। जिसके चलते केन्द्र की योजनाओं का लाभ भी आम आदमी को नहीं मिल पा रहा है। यहाँ के राजकीय एलबीएस पीजी महाविधालय में 04 करोड़ रूपयों की लागत से बने मल्टीपरपज हॉल पर ताला जड़ा है।

राठौड़ ने यह भी कहा कि हम भगवान राम व कृष्ण के जीवन से प्रेरणा लेकर अधर्म के विरूद्ध अपनी लड़ाई लड़ते है। राजस्थान में अधर्म का शासन है, इसलिए हमें धर्म की जीत के लिए जुटना होगी। इससे पूर्व कार्यक्रम संयोजक भाजपा नेता यादराम जाँगल द्वारा स्वागत भाषण दिया गया। जाँगल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राठौड़ का 101 फिट लम्बा साफा पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में लोक गायक अमित चौधरी एण्ड पार्टी द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी गई। विशिष्ठ अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना, पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनकड़ ने भी विचार व्यक्त किये।

इस दौरान पूर्व प्रधान विक्रम सिंह तंवर, उपप्रधान प्रतिनिधि एड. राजेन्द्र रहीसा, मण्डल अध्यक्ष एड. रमेश रावत, गोपाल मोरीजावाला, भाजपा नेता शंकर लाल कसाना, एड. उदयसिंह तंवर, दिनेश कमान्डेंट, सरपंच रामनरेन्द्र शर्मा, अब्दुल सत्तार खान, एड. चेतराम रावत, महेश निर्वाण, कमल यादव, पूर्व जिला पार्षद धुड़सिंह शेखावत, एड. मुकेश चनेजा, दिनेश मित्तल, रघुवीर गोयल समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व आमजन मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज़