May 20, 2024

जयपुर- हरमाडा थाने में करीब छ माह पहले अवैध वसूली के दर्ज मामले में पुलिस द्वारा अब एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार 4 दिनों से दबिश दे रही है परंतु आरोपी फरार है।

गौरतलब है कि हरमाड़ा थाना क्षेत्र के एक निजी कालेज के संचालक ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया था जिसके अनुसार तीन आरोपियों को नामजद कर आरोप लगाया गया था कि इन्होंने कॉलेज में अनाधिकृत प्रवेश कर धमकियां दी तथा ब्लैकमेल किया और 50 हजार रुपये मांगे। नही देने पर खबरें चलाने की धमकी दी।

झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी ने बताया कि करीब छः माह पूर्व हरमाडा थाना में एक निजी कालेज के मालिक ने मामला दर्ज कराया था कि कुछ 5 से 10 लोग पत्रकार होने की धमकी देकर अवैध तरीके से कालेज में आकर 50 हजार रुपये मागे थे।


कालेज मालिक ने कमल देगडा, मुकेश मंडिवाल, विवेक जादौन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी द्वारा मामला दर्ज होने के बाद लगातार चार दिन से तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल तीनों अभियुक्त पुलिस की पकड़ से दूर है। एसीपी प्रमोद स्वामी ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।एसीपी प्रमोद ने कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति से इन अभियुक्तों ने अवैध वसूली या डरा धमका कर पैसे वसूले हो तो इन के खिलाफ नजदीकी थाने में मामला दर्ज करवा सकते हैं। फिलहाल कालवाड, हरमाडा व करधनी पुलिस इन अभियुक्तों को पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है।

तहलका डॉट न्यूज़ के द्वारा प्रकाशित खबर पत्रकार होने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले मामले में मुकेश मंडिवाल की जगह गलती से मुकेश मंडोलिया लिख दिया गया है उसे हमारे द्वारा गलती सुधार कर मुकेश मंडिवाल कर दिया गया है।

Tehelka.News