May 20, 2024

जयपुर-पिछले 8 दिन से ग्राम पंचायत रामपुरा उ॑ती में क्षेत्र के विभिन्न टीमों के बीच मुकाबला चल रहा था आज क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समारोह फाइनल मैच के साथ संपन्न हुआ

बगरू की टीम ने फाइनल मुकाबले में अनोपपुरा को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया मुख्य अतिथि रामनारायण थोरी सरपंच एवं बाबूलाल खरेटिया जनसेवक बगरू विधानसभा ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।


बगरू की टीम ने रमेश मीणा की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। अनूपपुर टीम के कप्तान विशाल ने खेल भावना का परिचय देते हुए विजेता टीम के कप्तान को जीत की बधाई दी।

विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 7100 रुपए एवं उपविजेता टीम को 31 सौ रुपए एवं ट्रॉफी भेंट स्वरूप दी गई। इस प्रतियोगिता में क्षेत्र की 13 टीमों ने हिस्सा लिया।


इस अवसर पर भंवर डागर उपसरपंच, भंवर सीमावत वार्ड मेंबर, ताराचंद बागड़ा, किशन सिंह, इकराम खान सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे। अतिथियों का माला साफा पहनाकर स्वागत किया गया। खेल प्रारंभ होने से पूर्व जनसेवक बगरू विधानसभा बाबूलाल खरेटिया एवं सरपंच रामनारायण थोरी ने सभी खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौसला अफजाई किया।

Tehelka news