May 3, 2024

पंजाब-चंडीगढ़ की एक निजी यूनिवर्सिटी में देर रात 2ः30 बजे जबरदस्त हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि गर्ल्स हाॅस्टल की एक लड़की ने ही अन्य 60 लड़कियों की नहाते समय वीडियो बनाकर युवकों को भेज दिया. लड़कों ने उस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गर्ल्स हाॅस्टल में रहने वाली लड़कियों की काफी समय से नहाते समय वीडियो बनाया जा रहा था. यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं का कहना है कि मैनेजमेंट उन पर इस मामले को दबाने का दबाव बना रहा है. इस घटना के बाद भड़के छात्र-छात्राओं ने देर रात यूनिवर्सिटी कैम्पस में विरोध प्रदर्शन किया।वायरल वीडियो को लेकर 8 युवतियों द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने की भी खबर है.

उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर है. पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने मामले का संज्ञान में लिया है. वह निजी यूनिवर्सिटी जाएंगी. उनके साथ डीसी और एसएसपी भी मौजूद होंगे. छात्र छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इस गंभीर मामले की शिकायत यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट से की, लेकिन अब तक कुछ भी कार्रवाई नहीं की गई है. बताया जा रहा है की जिस युवती पर अन्य लड़कियों का वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप है, उसे हाॅस्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है।

Tehelka news