May 4, 2024

टीम द्वारा सैकड़ों गायों को पिलाई गई दवा

बसवा। गौवंश में प्रदेश भर में फैल रही लंपी नामक भयंकर बिमारी से बचाव और रोकथाम को लेकर विप्र सेना की ओर से प्रदेश भर की सभी 200 विधानसभाओं में नि: शुल्क दवा वितरण और गौवंश को दवा पिलाने का कार्य किया जा रहा है । जिसे लेकर दौसा जिले के बसवा ओर बांदीकुई क्षेत्र में विप्र सेना दौसा जिला अध्यक्ष नेहा चतुर्वेदी के नेतृत्व में टीम नेहा चतुर्वेदी द्वारा नि: शुल्क दवा का वितरण किया गया तो वहीं दिनभर टीम द्वारा लावारिस गौवंश को दवा पिलाने का कार्य किया गया ।

कार्य की शुरुआत में कोलाना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर बैध डॉ. रामावतार पाराशर , पशु उपस्वास्थ्य केंद्र कोलाना प्रभारी गिर्राज मीणा ने गायों को दवा पिलाकर इसकी शुरुआत की ‌। टीम नेहा चतुर्वेदी द्वारा जिले भर में अलग अलग जगह जहां नि: शुल्क दवा का वितरण किया जा रहा है तो वहीं लावारिस गौवंश को दवा पिलाने का कार्य भी किया जा रहा है ।

इस दौरान नेहा चतुर्वेदी ने कहा कि अभी यह कार्य आगामी कुछ दिनों तक जारी रहेगा और हमारी टीम गौवंश के लिए लगातार प्रयासरत रहेगी । दवा वितरण के दौरान नेहा चतुर्वेदी , श्याम बोहरा , हेमंत शर्मा , अजीत मिश्रा , अमित पाराशर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज (संवाददाता: रमेश शर्मा, दौसा)