May 8, 2024

चयनित विधार्थियों का किया स्वागत व अभिनंदन

विनायक अस्पताल संचालक डॉ. कृष्णा गुर्जर व डॉ. सुमेर सिंह की पुत्री दिव्यांशी का भी हुआ चयन

कोटपूतली: संजय कुमार जोशी

हाल ही में आये मेडीकल प्रवेश परीक्षा (नीट) 2022 के परिणामों में क्षेत्र के विधार्थियों ने बड़ी सफलता अर्जित की है। जिनमें कस्बे के लाल कोठी स्थित स्टुडेन्ट फैक्ट्री इंस्टीट्युट के एक साथ सात विधार्थियों ने भी नीट परीक्षाओं में सफलता अर्जित की है।

संस्थान के निदेशक शशांक चक्रवर्ती व अंजली बेदी चक्रवर्ती ने बताया कि प्रथम वर्ष में 18 में से 07 विधार्थियों ने प्रवेश परीक्षाओं में बाजी मारी है। इनमें कस्बा स्थित विनायक अस्पताल के संचालक डॉ. सुमेर सिंह व डॉ. कृष्णा गुर्जर की पुत्री दिव्यांशी गुर्जर समेत उदित पुत्र अविनाश भारद्वाज, सचिन पुत्र पप्पुराम गुर्जर, नारेहड़ा निवासी मधु पुत्री मंगल चंद शर्मा, निशा पुत्री नेमाराम कुमार, शुभलग्न पुत्री भगवान प्रधान, राहुल पुत्र रविन्द्र कुमार आदि विधार्थी शामिल है।

संस्थान के प्रथम वर्ष में ही विधार्थियों ने अध्यापकों के कुशल मार्गदर्शन में कड़ी मेहनत के दम पर यह सफलता अर्जित की है। इससे पूर्व भी संस्थान के 07 में से 06 विधार्थी क्रमश: दिव्य पुत्र देवेन्द्र रंजन, संस्कार पुत्र गिरधारी लाल सेहरा, नवनीत पुत्र नवल किशोर अग्रवाल, आशुतोष पुत्र महेन्द्र कुमार शर्मा, बजरंग पुत्र रोहिताश सैनी व खुशबू पुत्री प्रेमप्रकाश शर्मा आईआईटी जेईई में चयनित हो चुके है। सभी विधार्थियों का संस्थान की ओर से स्वागत व अभिनन्दन किया गया।

उल्लेखनीय है की संस्थान के विद्यार्थियों ने नीट प्रवेश परीक्षाओं क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए कुल 720 में से 493 से लेकर अधिकतम 671 के मध्य अंक प्राप्त किए हैं।