May 2, 2024

आपके लुक का बहुत ही अहम हिस्सा है आपकी हेयरस्टाइल… अगर हेयरस्टाइल आप पर फबती है तो आपका पूरा लुक निखरता है नहीं तो गलत हेयरकट आपकी पर्सेनालिटी खत्म कर देता है। यही वजह है कि कोई हेयरस्टाइल चलन में कितनी ही क्यों न हो, जरूरी नहीं कि वह आपके ऊपर अच्छी ही दिखे.

अब आप यह सोच रहें होंगे कि चलन के हिसाब से न चलें तो आखिर किस तरह आप अपने लिए सही हेयरस्टाइल चुनें. तो जनाब, हम आपकी इस मुश्किल को आसान कर देते हैं. इसका सिर्फ एक ही हल है कि बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट की राय तो आज हम आपको इस लेख में बतायेगे बिजयनगर में बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट के बारे में….

Classic Hair Point Unisex Salon And Tattoo Studio

बालों की केयर करना भी एक आर्ट है. अच्छे बाल पर्सनैलिटी में अहम रोल निभाते हैं। बालों की नियमित देखभाल करना आवश्यक है. कुछ इसी तरह के टिप्स जाने-माने हेयर एक्सपर्ट Classic Hair Point Unisex Salon And Tattoo Studio के संचालक विनोद सैन ने दिए. ब्यूटी एक्सपर्ट ने विनोद सैन हेयरस्टाइलिंग की नई टेक्नीक, नए ट्रेंड के साथ हेयर कलरिंग के भी सही तरीके बताए.

विनोद सैन बताते हैं कि कुछ साल पहले उन्होंने भीलवाड़ा में जेंट्स और लेडीज हेयर ड्रेसर का कोर्स किया। जिसके बाद उन्होंने अपने गांव अपने शहर बिजय नगर में एक बेस्ट सलून की सोच के साथ Classic Hair Point Unisex Salon And Tattoo Studio के नाम से अपने काम की शुरुआत की। इनका मानना है कि अपने कस्टमर को हमेशा संतुष्ट करना जरूरी है। वही यह बताते हैं कि शॉप पर यूज लिए जाने वाले‌ हर एक प्रोडक्ट हम ब्रांडेड यूज़ करते हैं जैसे कि L’oreal,wella, lotus, professional o3+ जैसे बेस्ट कंपनी के प्रोडक्ट।

विनोद सैन के हाथों में कुछ ऐसा जादू है कि वो कुछ सबसे बेहतरीन हेयर स्टाइलिश के लिए बिजयनगर में जाने जाते हैं. यूं तो बिजयनगर में मॉडर्न सैलूनों की भरमार है, लेकिन ऐसे लोग न के बराबर हैं, जो हेयर स्टाइल की बारीकियों को बखूबी समझते हों. जब भी हेयर स्टाइलिंग की बात आती है तो सबसे पहला बिजयनगर में नाम जो जुबान पर आता है, वो है विनोद सैन। जाने-माने फैशन हेयर स्टाइलिस्ट विनोद सैन को ये लोकप्रियता यूं ही नहीं मिली है. यह उनकी लगन और मेहनत का नतीजा है।

अपने प्रोफेशन के प्रति जबर्दस्त पैशन से लबरेज विनोद सैन जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट है. उनके ग्राहकों की सूची में बिजयनगर ही नहीं बल्कि आस पास के शहरो से आने वाले लोग भी है.

Tattoo Studio

युवाओं में लोकप्रिय Tattoo Studio की दीवानगी अब तमाम महानगरों और यहां तक कि छोटे शहरों में भी देखी जा सकती है।

दरअसल, टैटू का रंग-रूप आपके दिल के बड़ा करीब होता है। टैटू, फैशन और दिल से जुड़ी चीजें, दोनों का खास खयाल रखता है। यही वजह है कि टैटू का चलन आज फुटपाथ से लेकर सात सितारा होटल तक पसरा है। खासकर टैटू अब फैशन के साथ-साथ कारोबार का शक्ल अख्तियार करने लगा है।

अजमेर जिले के बिजयनगर में टैटू करवाने की बात आने पर सबसे विश्वसनीय है Classic Hair Point Unisex Salon And Tattoo Studio, जहां आपको टैटू के खूबसूरत डिजाइन के साथ हाइजीन की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। यहां आप बिना डर के टैटू बनवा सकते हैं। टैटू आर्टिस्ट मनीष सैन बताते हैं कि कुछ साल पहले उन्होंने मुंबई में टैटू का कोर्स किया। जिसके बाद अपने खुद के काम की शुरुआत की।

आर्टिस्ट मनीष सैन द्वारा किए गए विस्तृत और जटिल काम के लिए जाने जाते हैं। इसके पास एक शानदार डिजाइन,सुदंर और कुछ वास्तव में अच्छी कल्पनाशील शक्तियां हैं। आप बस अपने टैटू विचार के साथ इस स्टूडियो में जा सकते हैं और मनीष पर पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं जब आपका टैटू पूरी तरह बन जाएगा तो आप भी कहेंगे वाह क्या बात है।

Shop No. 11 12 Classic Hair Point Unisex Salon And Tattoo Studio .
Mahaveer complex, i gym, Near Kasliwal Petrol Pamp, 27 Mile Road Bijainagar 305624

(8233181996,9358361188)

तहलका डॉट न्यूज