May 18, 2024

दर्जनों महिलाओं सहित लोग पहुँचे विधुत कार्यालय, अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी

बिजली नहीं आने से पानी व गर्मी से लोगों का हुआ हाल बेहाल, खुर्दी अमाई कॉलोनी का मामला

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

क्षेत्र में इन दिनों बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। जिसकी बानगी क्षेत्र में लगातार देखने को मिल रही है। चार दिन से बिजली से परेशान कॉलोनीवासियों ने उपप्रधान प्रतिनिधि एड. राजेन्द्र रहीसा के नेतृत्व में विधुत कार्यालय पहुँचकर धरना प्रदर्शन किया। अमाई व खुर्दी से आई महिलाओं ने विभाग के अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई।

महिलाओं का कहना था कि पिछले चार दिन से अमाई व खुर्दी में बिल्कुल डिम लाईट आ रही है, जिससे कूलर, पंखे व फ्रिज सभी बन्द है। वहीं पीने के पानी की भी परेशानी हो रही है। पिछले चार दिन से बिजली विभाग को फोन करके समस्या के बारे में अवगत करवा रहे है, लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है। जिससे परेशान होकर मंगलवार को विधुत विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया, लेकिन यहाँ भी अधिकारियों द्वारा केवल आश्वासन ही दिया जा रहा है।

वहीं दुसरी ओर विधुत विभाग के अधिकारियों का कहना है कि पिछले 10-12 दिनों से भीषण गर्मी पडऩे से बिजली के कई ट्रांसफार्मर खराब हो गये है। जिस कारण बिजली की समस्या उत्पन्न हो गई है। आज शाम तक नये ट्रांसफार्मर आ जायेगे उसके बाद बिजली की व्यवस्था ठीक कर दी जायेगी। वहीं विभाग के उच्चाधिकारियों के आश्वासन के बाद भी भीषण गर्मी में दर्जनों महिलाओं सहित लोग धरने पर बैठे रहे।

तहलका डॉट न्यूज