May 6, 2024

एक ऐसी चीज, जिसके बिना वर्तमान समय में किसी का काम नहीं चलता। लोग सब कुछ छोडऩे तैयार होते है, लेकिन मोबाइल नहीं। ऐसे समय में जब मोबाइल की उपयोगिता इतनी अधिक बड़ गई है, तब मोबाइल की शॉप्स भी बढऩा लाजमी है। लेकिन, किन मोबाइन शॉप पर आपको किफायती रेट पर मोबाइल और उससे जुड़ीं वस्तुएं मिल रहीं हैं, ये जानने के लिए अब आपको पूरे बाजार का चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बताएंगे जयपुर में बेस्ट मोबाईल शॉप के बारे में जहां आपको सभी तरह के स्मार्ट लग्जरी फोन आसानी से मिलेगे

Shree Mobile Store

जयपुर गणपति प्लाजा स्थित श्री मोबाइल (Shree Mobile Store) नामक शॉप पर आसानी से अपने लिए सबसे अच्छा मोबाइल फोन चुन सकते हैं क्योंकि यहां आपको बेसिक से लेकर तकनीकी रूप से अडवांस हर तरह के मोबाइल फोन मिलेंगे।

Shree Mobile Store जयपुर में सभी तरह के लग्जरी स्मार्ट फोन और मोबाइल एसेसरीज आइटम्‍स के लिए काफी फेमस है। यहां आपको मार्केट से सस्‍ते दामों में हर चीज मिल जाएगी। वही आपको मोबाइल एक्‍सेसरीज में यहां पर डिजाइनर हेड फोन, ईयर फोन, मोबाइल कवर और मोबाइल बैग्‍स मिल जाएंगे।

बेस्‍ट बात तो यह है कि लोगो की पसंद को ध्‍यान में रखते हुए Shree Mobile Store नई-नई एक्‍सेसरीज लाते रहते हैं। वही इस शॉप की एक बात खास बात है वो य की यह शॉप साल के 365 दिन खुली मिलती है। वही हर काम के लिए एक्सपर्ट टीम काम करती है।बिक्री के बाद ग्राहक को सर्विसेज सबसे तेज और बेहतर मिलती है और महंगे मोबाइल फ़ोन को रखना और उसे इस्तेमाल करना कौन नहीं चाहता है। इसी के साथ आप यहां पर अपने महंगे मोबाइल का सपना भी पूरा कर सकते हैं यहां पर सभी प्रकार के मोबाइल फाइनेंस भी किए जाते हैं।

इस शॉप की अच्‍छी बात यह है कि यहां से आप गारंटी और वॉरंटी के साथ सामान खरीद सकते हैं। आप यहां से मोबाइल से जुड़ा हर सामान सस्‍ते दामो में खरीद सकते हैं। यहां आप सस्‍ते और अच्‍छे टेम्‍पर्ड ग्‍लास भी अपने मोबाइल पर लगवा सकते हैं। श्री मोबाइल स्टोर हमेशा अपने ग्राहकों को पूर्ण संतुष्टि प्रदान करना सुनिश्चित करते हैं।

SPECIALITY:#Mi, Samsung, #iPhone, #OPPO, #Vivo, & #Redmi

#ganpati #plaza, shop no.23-A Basment, MI Rd, Sangram Colony, Jaipur, Rajasthan 302001