May 20, 2024

जयपुर: गत 21 सितंबर को दिनदहाड़े जयपुर के बनीपार्क इलाके में गोली मारने के बाद पत्थर से सिर कुचलकर कि गई अजय यादव की निर्मम हत्या के 7 दिन बाद भी हत्यारों को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही। सीसीटीवी कैमरों को खंगालने और बदमाशों से पूछताछ के बाद भी पुलिस कोई खुलासा करने में कामयाब नहीं हो सकी हैं।

फिलहाल पुलिस की शक की सुई अभी तक जयपुर के 4 बदमाशों पर अटकी हुई है। पुलिस जेल में बंद बदमाश संजय शर्मा व झोटवाड़ा में रह रहे बदमाश प्रदीप यादव से पूछताछ कर चुकी है। वहीं फरार चल रहे बदमाश मनीष सैनी व गगन पंडित से पूछताछ करने के लिए दोनों की तलाश की जा रही है। चारों बदमाशों की गैंग से जुड़े सभी सदस्यों की कुंडली बंगाली जा रही है।

पुलिस अफसरों का मानना है कि हत्या की यह वारदात भाड़े के हत्यारों ने अंजाम दी है। हांलाकि जयपुर और शेखावटी के बदमाशों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि लोकल बदमाशों की मदद के बिना ये काम संभव नहीं है। जयपुर और हरियाणा का सीधा कनेक्शन जांचा जा रहा है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि बहुत सी जानकारियां अधूरी हैं उनको पूरा कर जल्द से जल्द हत्यारों को पकडने का प्रयास किया जा रहा है।