May 10, 2024

ब्यावर:(मनोज प्रजापत) रीट परीक्षा देने के लिए ब्यावर पहुंचे दूसरे राज्य और जिलों के अभ्यर्थियों को हर जरूरी सुविधा देने के लिए जिला प्रशासन और स्थानीय लोगों ने हरसंभव तैयारी की है। ठहरने, भोजन और परिवहन के साधनों का प्रबंधन किया है।

इस मौके पर प्रजापति भवन चमन चौराहा, ब्यावर मे रूके हुए छात्रो का प्रजापति समाज के अध्यक्ष मुन्नालाल कुवाडिया की अगुवाई मे स्वागत किया गया । इस अवसर पर विजेन्द्र प्रजापति ने कहा आप सभी छात्रो ने ब्यावर प्रजापति समाज को आतिथ्य का अवसर दिया यह हमारा शौभाग्य है।समाज का भवन समाज हित मे काम करने वालो के लिए सदैव खुला है।

प्रजापति ने यह भी कहा आप आने वाले कल के शिक्षक हे आप जिस भी गाँव शहर मे रहे प्रतिदिन एक घंटा समाज के ग़रीब छात्रो को निःशुल्क शिक्षण कोचिंग का संकल्प लेकर परिक्षा देने जाये । सभी छात्रो ने संकल्प लिया कि वह राजकीय समय मे से प्रतिदिन समय निकाल कर निर्धन छात्रो को कोचिंग देंगे। बाँरा से आये छात्र केशव पोर्टर ने कहा कि ब्यावर प्रजापति समाज ने जो हमे मान सम्मान दिया और उच्च कोटि की सुविधा उपलब्ध करायी उससे हम अभिभूत हे इसे ऋण समझ कर जीवन भर नही भूलेंगे साथ ही समाज मे शिक्षा क्रांति के लिए अपना पूरा योगदान देंगे ।

इस अवसर पर श्री यादेश्वर मन्दिर पर समाज रत्न धिरेन्द्र प्रजापति, नोरत बोस, भवन कन्वीनर शंकर बाबरिया, प्रहलाद दुम्बीवाल, शलेन्द्र किरोड़ी वाल, चाँदमल सैगाटिया, सत्य नारायण किरोड़ीवाल, अश्वनी प्रजापति, गोरधन क़ुल्फ़ी वाले , गोविन्द होदकासिया, ललीत बाबरिया, जितेन्द्र गैंदर ,नरेश पिपाडा, गोविन्द सैगाटिया , लालचन्द ओस्तवाल, विशाल प्रजापति , लाला भाई इत्यादि समाज बंधुओ ने परिक्षार्थियो के मंगल तिलक लगा कर माँगलिक गुड खिलाकर परिक्षा के लिए विदा किया ।

तहलका डॉट न्यूज