May 6, 2024

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के विद्याधर नगर ब्लॉक व झोटवाडा ब्लॉक में कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल के नेतृत्व मे पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतो में रिकार्ड बढोतरी के खिलाफ शहीद मंगेज सिंह पेट्रोल पंप बोरिंग चौराहा, झोटवाडा पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

देश का युवा वर्ग बेरोजगारी व इस बढ़ती महंगाई से त्रस्त है, युवाओं में आक्रोश है साथ ही एक युवा साथी ने सांकेतिक मुंडन करवाकर विरोध किया । इस पर कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने कहा कि ये तो केवल एक सांकेतीक मुंडन है अगर ऐसे ही मंगाई, बैरोजगारी बढती रही तो आने वाले 2024 के चुनावों में युवाओं द्वारा सामुहिक मुंडन करवाकर भाजपा सरकार का जनाजा निकाला जायेगा।

मोदी सरकार को इस महंगाई व बेराजगारी को नियंत्रण में लाना चाहिए व माध्यम वर्ग की आवाज को सुननी चाहिए । पार्षद महेश अग्रवाल ने बताया कि आज इस धरना प्रदर्शन में विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस वरिष्ठ जन, पार्षदगण, पूर्व पार्षद, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, पूर्व वार्ड अध्यक्ष, पार्षद प्रत्याशी, झोटवडा व विद्याधर नगर ब्लॉक के पूर्व कार्यकारणी के सदस्य व सभी कांग्रेस जन उपस्थित रहें।

इस दौरान हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया। जिसमें सैकडों कार्यक्ताओं व आम-जन ने हस्ताक्षर कर विरोध दर्ज करवाया। सभी का एक ही नारा रहा- बहुत हुई महगाई की मार अब नही चाहिए मोदी सरकार।

तहलका डॉट न्यूज