May 20, 2024

बिजयनगर:(अनिल सेन) भारतीय जनता पार्टी कि केंद्र में सम्माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र के(5+2) 7 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर इस दिवस को सेवा कार्य के रूप में मनाया गया।

सेवा कार्य के तहत वार्ड सं. 1,3,4,5 के कार्यक्रम के प्रभारी राजू शर्मा ,निधि शर्मा व सुर्यप्रकाश शर्मा सहित वार्ड कार्यकर्ताओं के सहयोग से काढा बनाया व वितरण किया गया। इस अभियान में लगभग 200लीटर काढा 2200 आदमियों को सेवा ही सगठन के तहत काढ़ा वितरण किया गया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ पुर्व जिलाध्यक्ष नवीन जी शर्मा ने कहा कि आयुर्वेदिक काढा इस महामारी के कठिन दौर में एक औषधि के रूप में काम करता है और जनता की स्वास्थ सेवा का श्रेष्ठ माध्यम है साथ ही लोगों को संदेश दिया की कोरोना को हराने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत होना होगा।

कार्यकर्ताओं में वार्ड सं. 1,3,4,5 में प्रत्येक धर मे जा कर प्रत्येक व्यक्ति औरतो बच्चो वे बुजुगो को काडा पिलाया व लोगों को वैक्सीन टीकाकरण के लिए मोटिवेशन किया

इस कार्यक्रम के दौरान मंडल भाजपा अध्यक्ष बिजयनगर धर्मीचंद खटोड़, जिला कोषाध्यक्ष अजमेर देहात आशीष सांड, मंडल महामंत्री रूपचंद नाबेडा मंडल कोषाध्यक्ष प्रभाचन्द बडजात्या मंडल उपाध्यक्ष गोपाल साहू पूर्व नगर पालिका पार्षद चेतन कुमावत नगर पालिका पार्षद गण मनोहर कोगटा,मेहश रांका, मनीष वैष्णव , धनराज कावडिया , पवन बोरदिया , मुकेश ,महेन्द्र शर्मा सुशील शर्मा , युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सतीश ओझा भाजयुमो महामंत्री हितेश मेवाड़ा महामंत्री आदि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं उपस्थित थे ।

साथ ही कार्यकर्ताओं ने मिलकर गायो को चारा व गुड खिलाया, मास्क वितरण किया ,पक्षियों के परिंडे लगाये व जरूरत मंदों को आटा व राशन सामग्री वितरण आदि सेवा के कार्यों द्वारा आज मोदी सरकार के सफलतम 7 वर्ष को सेवा ही संगठन के रूप में मनाया।

तहलका डॉट न्यूज