May 3, 2024

ज्ञान चन्द / अजीतगढ़

अजीतगढ़ त्रिवेणीधाम,शाहपुरा:- रणजीत सिंह बाँकावत,
क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल त्रिवेणी धाम में हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर त्रिवेणी धाम के महंत श्री रामरिछपाल दास जी महाराज व पुजारी रघुनन्दन दास द्वारा क्षेत्रीय विकास परिषद के अध्यक्ष ग्यारसीलाल टेलर के नेतृत्व में कोरोना एडवाइजरी की पालना करते हुये क्षेत्र के पत्रकारों का श्याम दुपट्टा पहनाकर एवं धार्मिक पुस्तक चरनामृत भेंट करके सम्मान किया गया।

इस अवसर पर महंत श्री रामरिछपाल दास जी ने पत्रकारिता का महत्व बताते हुए कहा कि पत्रकारिता लोतन्त्र का चौथा स्तम्भ है हर एक पत्रकार को अपनी लेखनी के माध्यम से मानव एवँ समाज हित के लिए कार्य करना चाहिए। इस सम्मान समारोह में वरिष्ठ पत्रकार गजानन्द शर्मा,चैतन्य कुमार मीणा,दिनेश सैनी, सुनील दिखनी,छोटू रेया, ज्ञानचंद वर्मा आदि पत्रकारों का सम्मान किया गया।

इस अवसर पर त्रिवेणी धाम के पुजारी रघुनन्दनदास,क्षेत्रीय विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष सेवानिवृत्त पशु चिकित्सक मोहम्मद शरीफ गौरी, एडवोकेट विक्रम सिंह बाँकावत, युवा नेता नरपत सिंह झाड़ली,रमेश पारीक,अक्षय कुमावत,सुनील फलोड,पंकज टेलर,केदार जोशी,आदि उपस्थित रहे।कार्यक्रम के दौरान कोरोना एडवाइजरी की पूर्ण रूप से पालना की गई।

तहलका डॉट न्यूज