May 18, 2024

बिजयनगर(अनील सैन) भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा के निर्देश पर भाजपा अजमेर देहात जिला कोषाध्यक्ष एवं जिला सयोंजक कोविड-19 वेक्सीन टीकाकरण अभियान अजमेर के आशीष सांड़ ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के के सोनी जी को पत्र लिख कर मांग करी है की सहरी क्षेत्र में तो कोविड के टीके लग रहे है पर अभी तक ग्रामीण क्षेत्र में टीकाकरण की शुरुवात नही हुवी है ।

अजमेर में राजस्थान सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक आयु के महिला पुरुषों के पंजीयन किया जा रहा हैं, टीकाकरण वर्तमान में मात्र शहरी क्षेत्र के निवासियों का ही हो रहा है। जब की कोरोना महामारी ने ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपने पाँव पसार लिए है। भयावह स्थिति हो रही है।

आशीष सांड ने ग्रामीण वे छोटे कस्बों में 18 साल से ऊपर के युवाओ के लिए टीकाकरण की व्यवस्था को सुचारू करने के लिए उनसे बात की ऐसे में ग्रामीण व छोटे कस्बो में जल्द से जल्द शहरी क्षेत्रों के साथ ही कोरोना महामारी कोविड-19 के टीकाकरण की शुरुआत किया जाना अतिआवश्यक है। आज कोरोना शहर में ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपने पांव पसार रहा है ऐसी स्थिति में अगर ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड़ टीकाकरण शुरू नहीं किया गया तो हालात और ज्यादा बेकाबू हो जाएंगे अतः ग्रामीण व छोटे कस्बों के टीकाकरण के आदेश प्रदान कर ग्रामीण जनता को इस महामारी से राहत प्रदान कराने की समुचित व्यवस्था करवाने की मांग की।

तहलका डॉट न्यूज