April 26, 2024

भारतीय शादियां बेहद खर्चीली होती हैं. बात चाहे मेन कोर्स लंच या डिनर की हो या फिर डेकोरेट की, आप किसी भी चीज से समझौता नहीं कर सकते… क्या शादी-पार्टी में डेकोरेट के लिए हर बार मोटी रकम खर्च करना जरूरी है? अगर हम आपसे कहें नहीं तो शायद आपको यकीन न हो लेकिन अगर आप चाहें तो यह मुमकिन है.ऐसे में हम आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं.कैसे? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं…

विवाह समारोह की डेकोरेशन में विशेष बदलाव हो रहा है.बिजयनगर में श्री देव फ्लावर एन्ड डेकोरेशन गुलाब, गेंदा,और आर्टिफिशल फ्लावर जैसे पारंपरिक देशी फूलों से सजावट, विदेशी फूलों द्वारा बढ़िया सजावट की जाती है.फ्लॉवर थीम के अनुसार साज-सज्जा की अनोखी डेकोरेशन आपको इनके द्वारा देखने को मिलेगी.

हल्दी और यहां मेहंदी की रस्म पीले फूल और पत्तों की डेकोरेशन यहां रस्म के हिसाब से डेकोरेशन की जाती है. गेट, स्टेज,गाड़ी, बैकड्रॉप आदि के लिए विदेशी प्रजाति के फूल इनकी पहली पसंद हैं. सफेद आर्किड से अरेबियन नाइट्स का सेट, लीलियम से व्हाइट हाउस का लुक, पिंक लिली और टाटा रोज से स्टेज का रॉयल लुक आपकी शादि-पार्टी की शान बढ़ाता है.

श्री देव फ्लावर एन्ड डेकोरेशन के संचालक राजेंद्र सिंह पँवार बताते है की हमारा मूल काम फूलों एवं कपड़े द्वारा किसी भी स्थानों को सजाना है.हमारे यहां सभी प्रकार के फूलों से, नेट के कपड़े से, डेकोरेशन की जाती है.

यह हमारे द्वारा सजाए जाते हैं एवं सजाने के आर्डर लिए जाते हैं-
कार
बेड
गेट
शादी हाॅल
जयमाला
हार
गजरा
फूलों के जेवर
मंडप
स्टेज
बिल्डिंग
घर
ऑफिस आदि

हर प्रकार के फंक्शन जैसे शादी, पार्टी, जन्मदिन, सालगिराह आदि के आर्डर लिए जाते हैं.

गाँधी उद्यान नगरपालिका गेट के पास,ब्यावर रोड,बिजयनगर

तहलका.न्यूज़