May 9, 2024

भीलवाड़ा शहर में खाने पीने के दीवानों की कोई कमी नहीं है. बस मौका चाहिए. यहां के लव गार्डन रोड से गुजरने पर आधे से ज्यादा राहगीर रुक जरूर जाते हैं.भीलवाड़ा शहर में अधिकतर फास्ट फूड, जिनमें पिज़्ज़ा, सैंडविच, बर्गर, विशेष रूप से पसंद किया जाता है. वही चाइनीज फ़ूड के दीवाने भी बहुत हैं.अगर आप भी चाइनीज, स्ट्रीट फास्ट फ़ूड, खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे भीलवाड़ा लव गार्डन रोड के पास में एक ऐसे फास्ट फूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने बढ़िया स्वाद के लिए भीलवाड़ा में काफी मशहूर हो गया.

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “भीलवाड़ा” जिसे “स्वाद की नगरी” कहा जाता है वहां के लव गार्डन रोड के पास सिथ्त “श्री राम पिज़्ज़ा कार्नर” पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “भीलवाड़़ा की शान और पहचान बने हुए है… राजस्थान भीलवाड़ा में सबसे लोकप्रिय “पिज़्ज़ा कॉर्नर ” जिन्होंने एक छोटा सा रेस्टोरेंट्स खोलकर अपने काम की शुरुवात की थी. आज अपने व्यंजनों में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, “श्री राम पिज़्ज़ा एंड फास्ट फूड 2014 से सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.

भीलवाड़ा में “Shri ram Pizza Corner and fast food” की शॉप का स्वाद लोगो को कुछ ऐसा लगा की लोगो की भीड़ यहां देर रात तक लगी रहती है.लोग यहां खाने के साथ घर के लिए भी पैक कराकर के ले जाते दिखाई देते है.यहां आपको भीलवाड़ा का सबसे अच्छा फास्ट फ़ूड खाने के लिए मिलेग़ा.

“श्री राम पिज़्ज़ा कार्नर”  नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर  FAST FOOD के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी. भीलवाड़ की बेस्ट इस शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है … 
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

अगर आप डाइटिंग पर भी रहते हैं तो इसकी बेहतरीन खुशबू की महक मिलते ही आप अपना सारा डाइट प्लान भूल सकते हैं. इसका बेहतरीन स्वाद आपको हमेशा के लिए याद रह जाऐगा. भीलवाड़ा की एक छोटी लेकिन फेमस दुकान पर आपको डिफरेंट टाइप के अलग-अलग वैरायटी के फ़ूड खाने को मिलेगी.यह दूकान अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्भुत स्वाद के लिए काफी प्रसिद्ध है.

यहां मिलने वाले फ़ास्ट फ़ूड में पिज़्ज़ा, सैंडविच, मैगी, बर्गर, और खास यहां के चाइनीज फूड कुछ ज्यादा ही मशहूर है. आप इनका स्वाद घर पर भी ले सकते है.इसके लिए आपको zomato और swiggy पर जाना होगा..