May 20, 2024

राजस्थान अपने खान-पान के लिए पूरे देश में फेमस है. राजस्थान के भीलवाड़ा शहर अपने लजीज व्यंजनों के लिए काफी चर्चा में रहता है. भीलवाड़ा की फूड स्ट्रीट शाम होते ही खाने के शौकीनों से भर जाती हैं. सिर्फ शहर भर से ही नहीं बल्कि यहां के व्यंजनों को चखने के दूर-दूर से से लोग आते हैं.

सोनू पैटीज़

वहीं का एक और जायका हम पेश कर रहे हैं जिसका नाम है मसाला पैटीज़.

मसाला पैटीज़ की शुरूआत 2012 में सोनू पैटीज़ एक छोटी सी स्टाल से हुई, जो कि सरस्वती सर्किल M. L. V. बॉयज कॉलेज, शास्त्री नगर स्थित है. इन्होंने ही सबसे पहले मसाला पैटीज़ लोगों की भूख भगाने के लिए पेश किया. अगर हम आगे जाएं तो देखेंगे कि मसाला पैटीज़ की जड़े पूरे भीलवाड़ा में फैल चुकी हैं. मसाला पैटीज़ लोगों द्वारा इसे स्नैक्स की तरह पसंद किया जाने लगा. यहां तक की इनकी पैटीज़ भीलवाड़ा में इतना फेमस हो गया कि साल की हर दिन लोगो की भीड़ यहां लगी रहती है.

इस फेमसFAST FOOD शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है …साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं “ किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.यहां पर मिलने वाले पिज्जा में मसाला पैटीज़,बर्गर,पिज़्ज़ा,कोल्ड कॉफ़ी,सैंडविच. जैसे और भी काफी तरीके के पिज़्ज़ा आपकी खिदमत मैं हाजिर है.

भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और रेस्टोरेंट की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है.
शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “सोनू पैटीज़””  सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो 
सोनू पैटीज़” जैसा कोई नहीं है.

Shop No. 2 Sarswati circle M. L. V. Boys college, Shastri Nagar, Bhilwara, Rajasthan 

तहलका.न्यूज़
(अनिल सैन)