April 26, 2024

गंगापुर ( दिनेश चौहान )-राजस्थान आशा सहयोगिनी कर्मचारी संघ जयपुर के आहवान पर संगठन की मांगो के समर्थन में आज से कार्य बहिष्कार किया संघ की ब्लॉक अध्यक्ष टीना शर्मा ने बताया कि बहुत दिनो से संगठन अपनी मांगो को लेकर संघर्ष कर रहा है परन्तु सरकार के सुनने को तैयार नहीं है !जब तक संगठन कि सभी मांगो को सरकार मान नहीं लेती तब तक कार्य बहिष्कार करेंगे!
इस बाबत का पत्र ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहाड़ा कि अनुपस्थिती में चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉक्टर छैल बिहारी सविता को कार्य बहिष्कार का पत्र दिया,इसके पहले सर्वसम्मति से टीना शर्मा को ब्लॉक अध्यक्ष निर्वाचित किया गया!
टीना शर्मा ने ब्लॉक कार्य-कारिनी में तहसील-मन्त्री कंकु राणवा ,मदीना बेगम व मन्जू खटीक एवम विमला सुवालका को उपाध्यक्ष व लाड कँवर,मोहनी शर्मा,सुमित्रा,लीला को संगठन मन्त्री बनाया गया!
बड़ी संख्या में उपस्थित आशा सहयोगिनीयो ने ब्लॉक ऑफ़िस के सामने जोरदार प्रदर्शन किया,
अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी सयुंक्त महासंघ एकीकृत के तहसील अध्यक्ष हरिवल्लभ शर्मा भी उपस्थित थे व सरकार से माँग कर कहा कि आशा सहयोगिनी की वाजिब मांगो पर अति शीघ्र निर्णय कर कर्मचारियो को राहत प्रदान करे!
इस अवसर पर चंदा तंवर,विमला शर्मा,कैलाशी माली,नौशाद खान,सरोज अग्रवाल,विमला शर्मा,रेखा शर्मा,अनिता सेन,मोहनी शर्मा,लीला भील,पुष्पा जीनगरआदि उपस्थित थी।

Tehelka.news