April 26, 2024

राजस्थान जयपुर अपने राजपूती शानोशौकत सभ्यता और सुंदरता के लिए तो प्रसिद है ही वहीं राजस्थान जयपुर अपने रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधानो के लिए भी विश्व प्रसिद है.

संसार में किसी भी तरह का फैशन आया और गया, लेकिन बंद गले का जोधपुरी कोट तो आज भी फैशन की दुनिया का बेताज बादशाह बना हुआ है.

जहां बात सभ्यता और सुंदरता को एक ही साथ जोड़ने की हो तो राजस्थानी कपड़ों के आगे कुछ नहीं टिकता. इसी बात के चलते हमने पड़ताल की जयपुर की खास डेसेज की दूकान की और जाना के वे इतने पॉपुलर कैसे हो गए. जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.

जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में जयपुर के मशहूर कारीगरों द्वारा तैयार राजपूती बंद गले का जोधपुरी कोट,शेरवानी, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, राजपूताना पहनावा, डिजाइनर कुर्ता की बेस्ट कलेक्शन से गुलाबी नगर जयपुर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.नेता हो या अभिनेता या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभी ”श्री लक्ष्मी टेलर्स एंड टैक्सटाइल्स” के कपड़ो के दीवाने है.

श्री लक्ष्मी टेलर्स एंड टैक्सटाइल्स”

(विश्वास का दूसरा नाम)

श्री लक्ष्मी टेलर्स एंड टैक्सटाइल्स” के डायरेक्टर ने बताया की कुछ साल पहले उन्होंने कुछ अलग करने की सोची और ”श्री लक्ष्मी टेलर्स एंड टैक्सटाइल्स” के नाम से मेन्स की राजपूती ड्रेस का काम शुरू किया और आज अपनी दमदार और विश्वास जनक कुवालिटी के कारण राजपुताना ड्रेस्ज वर्ग में अपनी अलग पहचान बनाई.

श्री लक्ष्मी टेलर्स एंड टैक्सटाइल्स” की पहचान बेस्ट कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,साफा-शेरवानी,सफारी सूट,मेंस डिज़ाइनर सूट, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, आदि है..

तहलका. न्यूज़ (संवाददाता) जे.पी शर्मा