May 12, 2024

बागरियावास में बालेंदु सिंह ने किया विकास कार्यों का उद्घाटन

श्रीमाधोपुर//बागरियावास:-ग्राम पंचायत बागरियावास में शनिवार को प्रदेश कोंग्रेस कमेठी सचिव बालेंदु सिंह शेखावत के मुख्य आतिथ्य व सरपंच केशर सिंह शेखावत की अध्यक्षता में विकास के विभिन्न कार्यो का शिलान्यास व लोकार्पण समारोह आयोजित हुआ।

मुख्य अतिथि बालेंदु सिंह शेखावत ने कहा कि लोगों को जागरूक रहकर सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहिए। जनप्रतिनिधियों के दायित्व है कि वे आमजन को विकास की योजनाओं की जानकारी प्रदान करें। जिससे सरकार की गरीब व जनकल्याणकारी योजनाओं का लोगों को अधिकाधिक लाभ मिल सके।

मऊ के पूर्व सरपंच रामुसिंह शेखावत, बागरियावास के पूर्व सरपंच नरेंद्र सिंह, सिहोडी सरपंच सुंदर भावरिया, मऊ वर्तमान सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र फौजी, नाथूसर सरपंच प्रतिनिधि रामसिंह, नरेंद्र सिंह जोरावर नगर, लिसाड़िया सरपंच प्रतिनिधि मक्खन यादव, आसपुरा जीतू सिंह, अजीतगढ़ सरपंच प्रतिनिधि सुनील लुणाका, पप्पू सिंह ठेकेदार , महेंद्र भादवा ने भी समारोह को संबोधित किया। शिक्षक नेता अशोक तिवाड़ी ने मंच संचालन करते हुए कोरोना महामारी के दौरान मास्क लगाने, सरकार की एडवाइजरी का पालन करने तथा सोसल डिस्टनसिंग बनाये रखने की अपील की। ग्राम सचिव सुरेंद्र सिंह शेखावत व आयोजकों ने अतिथियों को फूल माला व साफा बंधवाकर सम्मान किया।

इन कार्यों का हुआ लोकार्पण व शिलान्यास :-

अतिथियों ने ग्राम पंचायत बागरियावास में साढ़े सात लाख रुपये की लागत से बने थ्री फेज ट्यूबवेल मय पाइप लाइन योजना का लोकार्पण किया। भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में भामाशाहों के सहयोग से लगे सीसीटीवी कैमरों का लोकार्पण किया। साथ ही ग्राम पंचायत की हेलीवाली ढाणी में 15 लाख रुपये से बनने वाले सीमेंट इंटरलॉकिंग ब्रिक सड़क का शिलान्यास किया।

रिपोर्टर ज्ञानचंद

तहलका डॉट न्यूज़