May 9, 2024

जयपुर:- कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव व लॉकडाउन के कारण उत्पन्न स्थिति से निबटने के लिए पुलिस समेत सामाजिक संगठनाें एवं समाजसेवी लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. अपने स्तर से मदद की पेशकश कर रहे हैं.

राजधानी जयपुर के खातीपुरा, शिव विहार कॉलोनी में जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य व जरूरी सामान पहुंचाने के लिए कई लोग मदद कर रहे हैं. विभागीय निर्देश के बाद जरूरतमंदों के बीच राशन काे सुरक्षा उपायों के साथ कड़ी निगरानी में बांटा गया. कार्यक्रम के दौरान लाभुकों को सुरक्षा उपायों के तौर पर एक मीटर की दूरी, मास्क का प्रयोग एवं साबुन से हाथ धोने और सेनिटाइजर के नियमित उपयोग के संदेश के साथ इस कार्य को किया गया.

वार्ड नं 38 से समाजसेवी रणजीत सिंह शेखावत ने बताया कि सोमवार को 200से अधिक लाेगों तक भोजन पहुंचाने का प्रयास किया गया और यह प्रयास आगे तक जारी रहेगा.वहीं लॉकडाउन के कारण पशुओं को चारा मिलने में हो रही कठिनाई को देखते हुए विभिन्न इलाके में घूम-घूमकर पशुओं को चारा उपलब्ध कराया जा रहा है.

इस कार्य में रणजीत सिंह शेखावत, पुष्पेन्द्र सिंह शेखावत, ओम प्रकाश जी कुमावत ,महेंद्र जी शर्मा, सुरेन्द्र सिंह शेखावत, मदन सिंह शेखावत, किशन सिंह राठौ ड , दीपेंद्र सिंह शेखावत, मानवेन्द्र सिंह, राजकुमार सिंह छोटूराम योगी एवं समस्त वार्ड नं 38 कि पूरी टीम सहयोग कर रही हैं.

तहलका.न्यूज़